Thursday, 23rd May, 2019

चलते चलते

अर्नब के शो में पैनलिस्ट्स की भीड़ में गुम हुआ एक एक्सपर्ट, कुंभ से आये 'खोया-पाया केंद्र' के अफ़सरों ने ढूँढ निकाला

08, Mar 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. देश के जाने-माने न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी के डिबेट शो में कल एक अजीब घटना हो गई। हुआ यूँ कि अर्नब गोस्वामी ने प्राइम-टाइम शो में हमेशा की तरह सैंकड़ों पैनलिस्ट्स को इकठ्ठा कर रखा था। छोटी सी स्क्रीन पर पच्चीस लोग बैठकर अर्नब के साथ डिबेट कर रहे थे, तभी पैनलिस्ट्स के रूप में आए एक एक्सपर्ट ‘शंभूनाथ मिश्रा’ जी कहीं गायब हो गए।

arnab
इसी भीड़ में खो गए मिश्रा जी!

माना जा रहा है कि अर्नब एक साथ ढेर सारे लोगों को अपने शो में बुला लेते हैं इसलिए यह हादसा हो गया। बेचारे शंभूनाथ जी पैनलिस्ट्स की भीड़ में कहीं खो गए। बड़ी मुश्किल से उन्हें ढूंढकर निकाला गया।

“मिश्रा जी को कैसे ढूंढकर निकाला गया?” इस सवाल का जवाब दिया खुद अर्नब ने- “देखिए! मेरे शो में काफी भीड़ होती है, गिरी से गिरी हालत में बीस पैनलिस्ट्स मेरे शो में बैठे रहते हैं! हाँ, कल कुछ ज्यादा ही लोग थे इसलिए मिश्रा जी टीवी पर खो गए!”

“मैंने संबित पात्रा के बगल में भी देख लिया, वो नहीं थे, ‘सबा’ के बाजू में भी देख लिया, नहीं थे! फिर मैंने जी,डी. बख्शी के ऊपर वाले खांचे में नज़र दौड़ाई, वो वहाँ भी नहीं थे! मैं परेशान हो गया, मिश्रा जी गए तो गए कहाँ?”

“तभी मेरा माथा ठनका और मैंने उनकी खोजबीन शुरू कर दी! आधे घंटे की कड़ी मेहनत के बाद भी वो हमें नहीं मिले! आखिर में हमने डिसाइड किया कि मिश्रा जी को खोजने के लिए एक्सपर्ट्स की सहायता लेनी चाहिए और हमने कुंभ से ड्यूटी करके लौटे खोया-पाया केंद्र के पुलिस अफसरों को फोन मिला दिया!” -अर्नब ने आगे बताया।

“उन पुलिस अफसरों ने हमारी बहुत मदद की और मिश्रा जी को सही सलामत ढूंढकर बाहर निकाला! वो मेजर गौरव आर्या के बगल में चुपचाप बैठे थे! मिश्रा जी मिले तब मेरी जान में जान आई!” अर्नब ने गहरी साँस लेते हुए कहा।

बाद में मिश्रा जी ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “अभी-अभी मैं कुंभ से लौटा हूँ, कुछ नहीं हुआ! मुझे लगता है कि अर्नब के शो में खो जाने का खतरा ज्यादा रहता है! अब मैं कभी उसके शो में पैनलिस्ट बनकर नहीं जाऊँगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें