Saturday, 24th August, 2019

चलते चलते

नाम के आगे 'चौकीदार' नहीं लगाया इसलिए हुआ बिग-बी का अकाउंट हैक: अर्नब गोस्वामी

11, Jun 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. रिपब्लिक टीवी के सर्वे-सर्वा अर्नब गोस्वामी ने दावा किया है कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट इसलिए ‘हैक’ हुआ, क्योंकि उन्होंने अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ नहीं लगाया था। अगर समय रहते उन्होंने नाम के आगे ‘चौकीदार’ जोड़ लिया होता तो आज ये दिन देखना नहीं पड़ता।

arnab

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि, “मैंने इस मुद्दे पर तीन मिनट तक गहरी रिसर्च की है और मैं इस नतीजे पर पहुँचा हूँ कि हैकिंग कांड का सीधा संबंध लोकसभा चुनावों से है!

ऐश्वर्या ने मुझे बताया कि Wait wait.. मैं ऐश्वर्या रॉय बच्चन की बात नहीं कर रहा हूँ, मेरे कलीग का नाम ऐश्वर्या है, हा-हा..! उसने मुझे रिसर्च करके बताया कि अगर अमिताभ बच्चन ने अपने हैंडल में ‘चौकीदार’ लिख दिया होता तो आज उनका अकाउंट ‘पेंटागन’ से भी ज्यादा सुरक्षित होता!

फिर किसी की हिम्मत नहीं होती बिग-बी के साथ ऐसा घटिया मज़ाक करने की! कुछ-कुछ नींबू-मिर्ची जैसा काम करता है ये ‘चौकीदार’ शब्द!” -अर्नब ने आगे बताया।

साथ ही अर्नब ने यह भी वादा किया कि वो इस अपमान का बदला पकिस्तान से लेकर रहेंगे। “मैं चुप नहीं बैठूँगा, पाकिस्तान से किसी गेस्ट को अपने चैनल पर बुलाकर रगड़ दूँगा!” -अर्नब ने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में कहा।

हालाँकि इस मुद्दे पर राजदीप का कुछ और ही कहना है, उनका मानना है कि अगर बिग-बी ने एक बार भी ‘चौकीदार चोर है!’ कह दिया होता तो अकाउंट हैक करना बहुत मुश्किल हो जाता।

उधर, कुछ लोग अभिषेक बच्चन पर भी शक कर रहे हैं, हो सकता है कुछ पैसा कमाने के लिए उन्होंने अपने पापा का पासवर्ड ऊँचे दामों पर बेच दिया हो। हालाँकि, अभिषेक ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है, उनका कहना है कि अभी उनके पास बेचने के लिए बहुत सारी चीज़ें मौजूद हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें