Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

'नॉर्थ-ईस्ट में भी श्रीदेवी की एक फ़िल्म की शूटिंग हुई थी'- इलेक्शन की न्यूज़ में एंकर ने बताया

03, Mar 2018 By बगुला भगत

नोएडा. हमारे न्यूज़ चैनल श्रीदेवी की मौत के बारे में हमें अभी अच्छी तरह से बता भी नहीं पाये थे कि अचानक नॉर्थ ईस्ट के राज्यों के असेम्बली इलेक्शन का रिजल्ट आ गया। मजबूरी में उन्हें श्रीदेवी की ख़बरों को बीच में रोक कर ये इलेक्शन का रिजल्ट दिखाना पड़ गया। जिस समय काउंटिंग शुरु हुई, उस समय ‘झंडिया टीवी’ पर श्रीदेवी के पुनर्जन्म की कहानी चल रही थी। लेकिन हमारे चैनल वाले इतने टेलेंटेड हैं कि उन्होंने इलेक्शन और श्रीदेवी के बीच भी कनेक्शन ढूँढ लिया!

Sridevi-north-east
चुनाव का श्रीदेवी से रिश्ता बताती एंकर

‘झंडिया टीवी’ के मालिक-कम-मैनेजिंग एडिटर रचित शर्मा ने अपने आउटपुट हेड चंपू चौरसिया को बुलाया और अपने टकले सर पे हाथ फिराते हुए कहा, “श्रीदेवी की किसी फ़िल्म की शूटिंग त्रिपुरा या नागालैंड में हुई थी क्या?”

चौरसिया ने गुटखा भरे मुँह से जवाब दिया, “एकडम से टो याड नहीं आ रहा है सर! गूगल करना पड़ेगा।” यह सुनकर शर्माजी बेचैनी से बोले, “नॉर्थ ईस्ट के किसी भी स्टेट में हुई हो!”

चौरसिया ने गुटखे का मलबा थूककर मुँह पोंछते हुए कहा, “सर श्योर तो नहीं हूँ, पर चांदनी और लम्हे के गानों में पहाड़ और हरियाली तो हैं।

“तो चला दो यार…पट्टी चला दो- ‘बीजेपी की हो गयी ‘चाँदनी!’  ‘बीजेपी के हाथों में नौ-नौ चूड़ियाँ’ और उन पे बीजेपी कार्यकर्ताओं के जश्न मनाने वाले शॉट्स लगा के श्रीदेवी के गाने चला दो।” -शर्मा जी ने ख़ुशी से उछलते हुए कहा।

अगले हफ़्ते की टीआरपी में अब झंडिया टीवी का दूसरे चैनलों से आगे निकलना पक्का माना जा रहा है। लेकिन दूसरे चैनलों ने भी कच्ची गोलियाँ नहीं खेली हैं। वे भी झंडिया वालों को टक्कर देने के लिए श्रीदेवी के गानों में और नॉर्थ ईस्ट में कोई नया कनेक्शन ढूँढ रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें