Saturday, 20th April, 2019

चलते चलते

स्टिंग ऑपरेशन्स को आजकल कोई नहीं लेता सीरियसली, दर्शकों को आश्चर्यचकित होने के लिए पैसा देंगे अर्नब

23, Mar 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. एक दौर था जब स्टिंग ऑपरेशन्स को बड़ी गंभीरता से लिया जाता था, मंत्रियों को इस्तीफ़ा देना पड़ता था और कई लोग जेल चले जाते थे, लेकिन आजकल ऐसे स्टिंग्स को कोई सीरियसली नहीं लेता। हर दूसरे दिन किसी ना किसी का ‘स्टिंग’ टीवी पर आता रहता है और लोग ऐसे नज़रअंदाज़ कर देते हैं जैसे मोदी, केजरीवाल को कर देते हैं।

man-amazed
क्या से सच है?

यहाँ तक कि एकता कपूर के डेली सोप्स को सीरियसली लेने वालों की संख्या इन लोगों से सौ गुना ज्यादा है। यही वजह है कि अर्नब गोस्वामी ने अपने दर्शकों को ‘स्टिंग ऑपरेशन्स’ पर जबरदस्ती आश्चर्यचकित होने के लिए पैसा देने का प्लान बनाया है।

इस प्लान के बारे में विस्तार से बताया खुद अर्नब ने- “देखिए! अभी कुछ दिन पहले मैंने कुछ सांसदों का स्टिंग किया था, जरा भी TRP नहीं आई, मेरा मूड खराब हो गया! इसलिए मैंने अपने दर्शकों को पैसा देकर ‘आश्चर्यचकित’ होने का ऑफर दिया है!”

“अगली बार जब ‘स्टिंग’ की खबर टीवी पर आए तो आपको अपना हाथ मुँह के पास ले जाना है और कहना है कि “हाय बाप रे! ऐसा भी होता है, ये तो हमने सोचा ही नहीं था!” बस, इतना कहने के लिए हम आपको ढाई सौ रुपये देंगे!”

चाहे कैसी भी ‘स्टिंग’ हो आपको आश्चर्य करना ही पड़ेगा! चाहे हम चंकी पांडे को अपने घर में पोछा लगाते हुए ही क्यों ना दिखा दें!”  -अर्नब ने इस प्लान के कुछ नियम बताये।

उधर, अर्नब के इस एलान के बाद टाइम्स-नाउ ने भी  आश्चर्यचकित होने के लिए पैसा देने का एलान किया है, वो भी तीन सौ रुपये। “आपको सिर्फ इतना कहना है ‘Oh my god! unbelievable!!’ और हम आपके खाते में तीन सौ ट्रांसफर कर देंगे!” -टाइम्स के एडिटर ने बताया।



ऐसी अन्य ख़बरें