Sunday, 18th November, 2018

चलते चलते

बाथटब में डूब के दिखाएगी 'आंचतक' की एंकर, दूसरे चैनल भी कर रहे हैं टक्कर देने की तैयारी

27, Feb 2018 By बगुला भगत

नोएडा. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत से जुड़ी ख़बरें दिखाने में न्यूज़ चैनलों ने दिन-रात एक किया हुआ है, ख़ास तौर से हिन्दी न्यूज़ चैनलों ने! इस ख़बर पर चैनलों में एक-दूसरे से आगे निकलने की ज़बरदस्त होड़ मची हुई है। इसी होड़ के बीच, ‘आंचतक’ चैनल कुछ ऐसा करने वाला है, जो आज तक किसी और न्यूज़ चैनल ने नहीं किया।

sridevi-bath-tub-news-channel
इसी बाथटब में डूबकर दिखाएगी एंकर

आज शाम को 7 बजे के प्रोग्राम में ‘आंचतक’ की एंकर मँजना ओम कश्यप लाइव शो में बाथटब में डूबकर दिखाएंगी। चैनल ने बाथटब मंगवा लिया है और फिलहाल उसमें पानी भरा जा रहा है। चैनल का मक़सद दर्शकों के सामने हूबहू वही सीन पेश करने का है, जैसा दुबई के उस होटल में हुआ होगा। श्रीदेवी कैसे लड़खड़ाई होंगी, कैसे बाथटब में गिरी होंगी और फिर कैसे पानी में डूब गयी होंगी…ये सब!

‘आंचतक’ के मैनेजिंग एडिटर सुक्रिया परसाद ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि “इस बार हम ग्राफ़िक्स और म्यूज़िक के साथ बाथटब में डूबने का ऐसा सीन दिखाएंगे…ऐसा सीन दिखाएंगे, जैसा लोगों ने आज तक सिर्फ़ हॉलीवुड की फ़िल्मों में ही देखा होगा।”

इस ख़बर को सुनकर दूसरे न्यूज़ चैनलों में खलबली मच गयी है। वे अब आंचतक से आगे निकलने के लिए कुछ और भी ‘अजीबोग़रीब’ करने की तैयारियों में जुट गये हैं। पता चला है कि ‘झंडिया टीवी’ चैनल तो अपनी एक एंकर को सचमुच में डूबकर मरने के लिए राज़ी कर रहा है। उसके मालिक रचत शर्मा हाथ मसलते हुए कह रहे हैं, “अगर कोई श्रीदेवी की हमशक्ल एंकर मिल जाये, तो बाई गॉड मज़ा आ जाये!”

उधर, न्यूज़ चैनलों पर दिखाई जा रही श्रीदेवी की मौत की ख़बरों से पक चुके एक दर्शक का कहना है कि “इन न्यूज़ चैनल वालों को बाथटब में नहीं, चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिये। चू@#$ कहीं के!” यह कहकर उसने रिमोट उठाकर टीवी पे फेंक दे मारा।



ऐसी अन्य ख़बरें