Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

कहीं और निकल गया पाकिस्तान का ग़ुस्सा, 5 साल के बच्चे को पीट दिया एंकर ने

28, Feb 2019 By बगुला भगत

नोएडा. पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरा देश ग़ुस्से में है लेकिन उससे भी ज़्यादा ग़ुस्से में हैं देश के न्यूज़ एंकर! कहीं कोई एंकर, सिगरेट देने में देर लगाने वाले पनवाड़ी को पीट रहा है तो कहीं कोई रिक्शे वाले को। लेकिन इस ग़ुस्से की चपेट में अब मासूम बच्चे भी आने लगे हैं।

Sudhir-Chaudhary-Angry
बारहमासी ग़ुस्से वाले एक मशहूर एंकर

हुआ यूँ कि बारहमासी ग़ुस्से वाले एंकर सु-वीर चौधरी अपने स्टूडियो में दो घंटे झाग फेंकने के बाद फुनफुनाते हुए घर पहुँचे थे और पहुँचते ही बच्चे ने साइंस का एक सवाल पूछ लिया। एक तो पढ़ाई-लिखाई से चौस्साब को वैसे ही चिढ़ थी और ऊपर से ये साला पाकिस्तान!

दहकते अंगारों से भरे सु-वीर ने बच्चे में दो-चार धप्प जमा दिये। वो धप्प जमाते जाते थे और पाकिस्तान को गालियाँ देते जाते थे। शोर सुनकर पहले तो पड़ोसियों ने समझा कि टीवी पे कोई न्यूज़ चैनल चल रहा है, जब उन्हें माज़रा समझ में आयो तो वे दौड़कर आये और किसी तरह बच्चे को सु-वीर के क़हर से बचाया।

इस घटना के बाद देश के सभी एंकरों के बच्चे डर के मारे कमरों में दुबक गये हैं। साथ ही, देश में यह माँग भी ज़ोर पकड़ने लगी है इन एंकर्स को जल्दी से जल्दी बॉर्डर पर भेजा जाये ताकि इनके ग़ुस्से को सही जगह पर निकलने का मौक़ा मिल सके, नहीं तो मासूम बच्चे इसी तरह पिटते रहेंगे।

अभी-अभी यह भी ख़बर आ रही है कि बॉर्डर पर भेजने के लिए सरकार एंकरों के नाम की पर्ची डालने वाली है। जिसके नाम की पर्ची निकलेगी, सबसे पहले उसी को बॉर्डर रवाना किया जाएगा। यहाँ भी सु-वीर का ही पलड़ा भारी माना जा रहा है क्योंकि उसे लड़ाकू जहाज़ के पास फोटू खिंचवाने का अच्छा-ख़ासा अनुभव है।



ऐसी अन्य ख़बरें