Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

जिम के बाहर दिखीं मलाइका अरोड़ा, NBT के रिपोर्टर ने बुला ली वन विभाग की टीम

07, Aug 2019 By बगुला भगत

मुंबई. किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी के दिखने पर कुछ पत्रकार ऐसे रिएक्ट करते हैं, जैसे कॉलोनी में तेंदुआ घुस आया हो! कल शाम कुछ ऐसा ही किया ‘नंगभारत टाइम्स’ (NBT) के रिपोर्टर ने, जब उसने मलाइका अरोड़ा को जिम के बाहर देखते ही वन विभाग की टीम को फ़ोन कर दिया। फ़ोन सुनते ही वन विभाग की टीम फ़ौरन जिम के बाहर पहुँच गयी और बड़ी मशक्कत से मलाइका पर क़ाबू पाया और उन्हें वैन में डालकर ले गयी।

Malaika-Spotted
जिम के बाहर दिखतीं मलाइका अरोड़ा

ख़बर लिखे जाने के समय विभाग के अफ़सर मलाइका से बड़े पेचीदा सवाल पूछ रहे थे, जैसे कि- वो ‘वो जिम के बाहर क्यों दिखती हैं?’, ‘वो बिना दिखे जिम के अंदर क्यों नहीं जा सकतीं?’ और ‘वो जिम में जिम वाले कपड़े पहनकर ही क्यों आती हैं?’, जिनका मलाइका कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पा रही थीं।

कुछ दिन पहले इसी रिपोर्टर ने पुलिस को तब फ़ोन कर दिया था, जब अक्षय कुमार का बेटा आरव अपनी मम्मी ट्विंकल के साथ एयरपोर्ट पर नज़र आया था। तब पुलिस ने दोनों को घंटों बिठाकर पूछताछ की थी कि वे दोनों एक साथ कैसे नज़र आ गये!

नंगभारत टाइम्स का यह जुझारू रिपोर्टर अक्सर ऐसे ख़तरों से समाज को बचाता रहता है। जैसे ही कोई भी ख़तरनाक सेलेब्रिटी अपने घर के बाहर नज़र आ जाता है, ये तुरंत पुलिस को फ़ौन कर देता है। उसके इसी जुझारुपन की वजह से मुंबई बड़े हादसों से बची हुई है, नहीं तो पता नहीं अभी तक क्या हो जाता!



ऐसी अन्य ख़बरें