Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

'Hot Pics' की गर्मी से NBT के कंप्यूटर में आग लगी, रिपोर्टर का गुप्ताँग भी झुलसा

02, Oct 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. नंगभारत टाइम्स (NBT) के एक रिपोर्टर के कंप्यूटर में आज दोपहर अचानक आग लग गयी। यह हादसा उस समय हुआ जब एक रिपोर्टर अपने कंप्यूटर में Hot Photos अपलोड कर रहा था। इस हादसे में रिपोर्टर का गुप्ताँग भी बुरी तरह से झुलस गया है।

NBT-hot2
इसी ‘हॉट’ फ़ोटो से लगी कंप्यूटर में आग

प्राप्त जानकारी के अनुसार, NBT ने इंटरनेट पर ‘हॉट’ और ‘सेक्सी’ फ़ोटो ढूँढने के काम पे 25 लोगों की एक टीम लगा रखी है, जिसके लीडर हैं रसिक रंजन सिंह! रसिक आज दोपहर मंदना करीमी की हॉट पिक्स वेबसाइट पे अपलोड कर रहे थे।

एक तो पहले से ही कंप्यूटर में लाखों ‘हॉट पिक्स’ भरी पड़ी थीं और ऊपर से मंदना की ये पिक्चर कुछ ज़्यादा ही हॉट थी, जिसकी वजह से कंप्यूटर ने आग पकड़ ली। जब तक आजू-बाजू बैठे लोगों ने दौड़कर पानी वगैरह डाला, तब तक कंप्यूटर जलकर ख़ाक हो चुका था और रसिकजी का प्राइवेट पार्ट भी आग की चपेट में आ चुका था।

फिलहाल, हॉस्पिटल में रसिकजी के क्षतिग्रस्त अंगों की प्लास्टिक सर्जरी की जा रही है और वो किसी भी तरह के फ़ोटो को देखकर बुरी तरह से काँप रहे हैं।

उधर, एनबीटी की वेबसाइट पर ‘हॉट पिक्स’ डालने का काम रुका हुआ है और नॉर्मल फ़ोटोज से काम चलाया जा रहा है। एडिटर ने सारे रिपोर्टर्स को हिदायत दी है कि हॉट फ़ोटो डालते समय फ़ायरप्रूफ़ कपड़े पहनें और रेत और पानी से भरी बाल्टी पास रखें।



ऐसी अन्य ख़बरें