Sunday, 26th January, 2020

चलते चलते

टीवी बंद करने के बाद भी चल रहा है 'नमो टीवी', चुनाव आयोग बोला-"मोदी है तो मुमकिन है!"

09, Apr 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. देश में एक तरफ़ आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू है, तो वहीं दूसरी तरफ़ चुपचाप से एक ‘नमो टीवी’ नाम का चैनल चालू हो गया है। अभी तक तो लोग शिकायत कर रहे थे कि बिना सब्सक्रिप्शन के ही यह चैनल उनके टीवी पे क्यों आ रहा है लेकिन अब एक दूसरी ही समस्या सामने आ गयी है! कुछ दर्शकों ने शिकायत की है कि टीवी का स्विच बंद करने के बाद भी उसकी स्क्रीन पर ‘नमो टीवी’ चल रहा है, जिससे उनकी रातों की नींद हराम हो गयी है।

NAMO TV
मोदी है तो मुमकिन है!

राजौरी गार्डन में रहने वाली मिसेस पम्मी ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि वे रात में जब टीवी बंद करके सो गए थे तो अचनाक ही ‘नमो टीवी’ चालू हो गया, जिस पर मोदीजी का एक धमाकेदार भाषण चल रहा था।

मोदीजी की कड़क आवाज़ सुन कर मेरे बच्चे जग गए और रोने लगे। हम टीवी बंद करके आराम करना चाहते हैं पर जब बंद टीवी में भी ‘नमो टीवी’ चलने लगे तो दर्शक कहाँ जाएँ।” -पम्मीजी ने ग़ुस्से में कहा।

कुछ ऐसी ही शिकायत अन्य लोगों ने भी की है। कुछ लोगों का तो यहाँ तक कहना है कि घर मे बिजली नहीं थी, फिर भी टीवी पर ‘नमो टीवी’ चल रहा था।

‘नमो टीवी’ की इस मनमानी पर कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दलों ने चुनाव आयोग में शिकायत की है, जिस पर आयोग ने निष्पक्ष जाँच का आश्वासन दिया है। हालांकि आयोग का कहना है कि बंद टीवी में ‘नमो टीवी’ दिखना कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि देश मे आख़िर मोदी सरकार है और मोदी है तो मुमकिन है! अब इसमें भला आचार संहिता क्या कर सकती है!



ऐसी अन्य ख़बरें