चलते चलते

पापा की 'गोदी' में बैठने के लिए लड़ पड़े सुधीर और रोहित, पापा ने दोनों को उतारकर अंजना को बिठा लिया

29, Feb 2020 By बगुला भगत

एजेंसी. नोएडा में कल दो बच्चे अपने पापा की गोदी में बैठने के लिए आपस में लड़ पड़े। सुधीर और रोहित नाम के ये दोनों बच्चे ‘मैं बैठूँगा-मैं बैठूँगा’ कहकर गुत्थमगुत्था हो गये, जिससे नाराज़ होकर पापा नरिंदर ने दोनों को नीचे उतार दिया और बेटी अंजना को गोदी में बिठा लिया।

Kids-Fighting2
गोदी के लिए लड़ते सुधीर और रोहित

इस मर्मस्पर्शी घटना की जानकारी देते हुए बच्चों की मम्मी अमिता ने बताया, “क्या बताऊँ भाईसाब! रोज़ ऐसे ही लड़ते रहते हैं। हमारे बच्चे भी तो इतने सारे हैं, इनके पापा किस-किसको बिठाएँ!”

“सुधीर को बिठा लेते हैं तो बेचारा दीपक खड़ा देखता रहता है, दीपक को बिठा लेते हैं तो नाविका सुबकने लगती है। मुझसे तो देखा नहीं जाता भाईसाब!” कहते-कहते अमिता जी ख़ुद सुबकने लगीं।

“ये सब अपने पापा का ध्यान अट्रैक्ट करने के लिए रोने लगते हैं या ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगते हैं, जैसे वे एंकर चिल्लाते हैं ना न्यूज़ पढ़ते हुए, बिल्कुल वैसे ही! पर अंजना और नाविका बड़ी चालाक हैं! दोनों अपने पापा को ख़ुश करने के लिए कोई उनके मन की बात कह देती हैं और पापा को इन पे तुरंत इन लाड़ आ जाता है और वो दूसरों को छोड़ के इन्हें बिठा लेते हैं।”

“पर इन नासपीटों की चिल्ला-चिल्ली फिर भी बंद नहीं होती!” – अमिताजी ने राहुल और श्वेता की कमर पे धौल जमाते हुए कहा।

अब इस झगड़े का समाधान ढूँढने के लिए नरिंदरजी और अमिताजी गोदी का टाइम फ़िक्स करने की सोच रहे हैं। वे एक टाइम-टेबल बना रहे हैं, जिसके हिसाब से सारे बच्चों को बारी-बारी से थोड़ी-थोड़ी देर के लिए गोदी में बैठने का मौक़ा मिलेगा। उम्मीद है इसके बाद उनके घर में शांति छा जाएगी।



ऐसी अन्य ख़बरें