Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

NBT देख रहा था बेटा, बाप ने अश्लील वेबसाइट समझकर सूत दिया

18, Sep 2019 By बगुला भगत

इंदौर. अक्सर पढ़ाई-लिखाई ना करने की वजह से माँ-बाप बच्चों की पिटाई कर देते हैं लेकिन इंदौर में रहने वाले टिंकू के साथ उल्टा हो गया! द्वारकापुरी निवासी टिंकू (तरुण) को उसके पापा ने कल रात पढ़ने की वजह से ही धो दिया।

NBT-Front-Page
टिंकू को धोते उसके पापा

टिंकू की मम्मी ललिता देवी से मिली जानकारी के अनुसार, टिंकू लैपटॉप पर कुछ काम रहा था, तभी कमरे में उसके पापा आ गये। बेचारे ने तभी नवभारत टाइम्स (NBT) की वेबसाइट खोली ही थी और उसके फ्रंट पेज पर हमेशा की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की ‘हॉट पिक्स’ दिख रही थीं।

यह देखते ही पापा का पारा सातवें आसमान पे पहुँच गया और उन्होने चप्पल निकालकर टिंकू को सूतना शुरु कर दिया। वो बेचारा “मैंने क्या किया है पापा!” चिल्लाता रहा और वो सूतते रहे। सूतते-सूतते जब उनकी साँस फूल गयी तो लैपटॉप पे चप्पर मारकर बोले, “ये क्या है? हैं? ये सब करता है पढ़ाई के नाम पे!”

तो टिंकू कर्सर को ऊपर ले जाकर साइट का नाम दिखाते हुए बोला, “ये तो NBT है पापा! न्यूज़ वेबसाइट है। आप ख़ुद ही देख लो!” देखते ही उन्होंने “छी…छी…छी!” कहकर शर्म के मारे मुँह घुमा लिया और “आज से इस घर में कोई न्यूज़ नहीं देखेगा! आज से न्यूज़ बंद!” बड़बड़ाते हुए चले गये।

इस बीच, पता चला है कि सरकार एनबीटी को पॉर्न कैटेगरी में डालकर बैन करने पर विचार कर रही है। आपको बता दें कि एनबीटी कर्नाटक के नव-नियुक्त उप-मुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी की भी पसंदीदा वेबसाइट रही है और सात साल पहले विधानसभा में वो एनबीटी की वेबसाइट देखते हुए ही पकड़े गये थे।



ऐसी अन्य ख़बरें