Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

शाम को चार बजे 'दूरदर्शन' पर जारी होगा दिल्ली का ओपिनियन पोल, देखना ना भूलें

11, Feb 2020 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. प्रसार भारती चेयरमैन ने हमें फोन करके जानकारी दी है कि दिल्ली चुनाव का ओपिनियन पोल तैयार हो गया है, आज शाम को चार बजे इसका सीधा प्रसारण ‘डीडी नेशनल’ पर किया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पिछले चुनावों में रिजल्ट आने के दस दिन बाद हम ओपिनियन पोल दिया करते थे लेकिन इस बार हमारे स्टॉफ ने थोड़ी ज्यादा मेहनत की है इसलिए रिजल्ट वाले दिन ही ओपिनियन पोल दे पा रहे हैं।

doordarshan
कुछ ज्यादा ही जल्दी हो गया!

‘दूरदर्शन’ के इस एलान के बाद देश में ख़ुशी की लहर बिल्कुल नहीं दौड़ी है। उधर, सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस उपलब्धि के लिए ‘दूरदर्शन’ को बधाई दी है।

फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए प्रसार भारती चेयरमैन ने कहा कि, “दिल्ली का चुनाव इस बार पूरे देश में छाया हुआ है, आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर है, जनता की नब्ज पहचानने के लिए हमने कड़ी मेहनत की है, हमारे आधा दर्जन रिपोर्टर्स ने दिल्ली का कोना-कोना छान मारा है, ऐसे लोगों से भी बात की है जिससे नहीं करना चाहिए था, जैसे कि छोटे बच्चे!

पूरे सात सौ लोगों से बात करने के बाद हमारा ओपिनियन पोल तैयार हुआ है, आज चार बजे देखना ना भूलिएगा! हम अपने दर्शकों के लिए एग्जिट पोल भी लेकर आएँगे, अप्रैल के पहले सप्ताह में! ” -उन्होंने आगे बताया।



ऐसी अन्य ख़बरें