Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

सूसूधीर चौधरी के DNA पर बेअसर रहा कोरोना वायरस, दुनिया भर के साइंटिस्ट हैरान!

13, Mar 2020 By बगुला भगत

नोएडा, फ़िल्मसिटी. दुनिया भर में क़हर बरपा रहा कोरोना वायरस ‘जीजी न्यूज़’ के एंकर सूसूधीर चौधरी के डीएनए के सामने बेअसर साबित हुआ है। इस बात से दुनिया भर के वैज्ञानिक हैरान भी हैं और ख़ुश भी!

Sususdhir-DNAइस बात की पुष्टि करते हुए अमेरिका के मशहूर साइंटिस्ट डॉ. पीटर पार्कर ने बताया कि “ये बात एक बार फिर सच साबित हो गयी कि ज़हर ही ज़हर को मारता है। कोरोना जैसा ख़तरनाक वायरस भी सूसूधीर के डीएनए का कुछ नहीं बिगाड़ पाया, इसका मतलब है कि उसका डीएनए कोरोना से भी ज़्यादा घातक है!”

“अब हम सूसूधीर के डीएनए का सैंपल लेकर उससे कोरोना का टीका बनाएँगे, जिसके बाद कोरोना पूरी दुनिया से ख़त्म हो जाएगा।” – कहते हुए डॉ. पार्कर की आँखें चमक उठीं।

उधर, जीजी न्यूज़ के एक रिपोर्टर ने नाम ना छापने की शर्त पर इस हैरतअंगेज़ घटना की जानकारी देते हुए बताया, “कल रात कोरोना हमारी बिल्डिंग में घुस गया था और घुसते ही सीधा स्टूडियो में पहुँच गया, जहाँ उसके सामने सूसूधीर सर पड़ गये।”

“इस ‘डिजाइनर वायरस’ को देखते ही सूसूधीर सर के मुँह से ग़ुस्से के मारे झाग निकलने लगे। उन्होंने चिल्लाते हुए कहा, ‘मेरा डीएनए तेरा आज ऐसा विश्लेषण करेगा…ऐसा विश्लेषण करेगा…!’ डीएनए का नाम सुनते ही कोरोना डर के मारे काँपने लगा और दुम दबाकर भाग गया!”



ऐसी अन्य ख़बरें