Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

झारखंड हार के बाद बीजेपी ने बुलाई न्यूज़ एंकर्स की आपात बैठक, ढंग से काम ना करने पर होगी खिंचाई

24, Dec 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. झारखंड विधानसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी ने आनन-फ़ानन में न्यूज़ एंकर्स की आपात बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि बैठक में शाहजी इन सभी एंकर्स को ढंग से काम ना करने पर जमकर डाँट पिलाने वाले हैं।

News-Anchors
बड़े वाले एंकर

बीजेपी के एक सीनियर नेता ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर बात करते हुए कहा, “अध्यक्ष साब भौत गुस्से में हैं! पक्का इनमें से एकाध की नौकरी जाएगी आज!” “लेकिन क्यों?” यह सुनकर नेताजी आँख फाड़ते हुए बोले “पहले एमपी-राजस्थान फिर महाराष्ट्र और अब ये झारखंड! एक के बाद एक सारे राज्य हमारे हाथ से निकलते जा रहे हैं…और क्यों!”

“लेकिन हमारी समझ में ये नहीं आ रहा कि अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को डाँटने के बजाय शाहजी इन बेचारे एंकरों को क्यूँ डाँट रहे हैं? बेचारे इतनी तो मेहनत करते हैं आप लोगों के लिए!” रिपोर्टर ने कहा तो नेताजी बोले, “इसी चक्कर में तो हमारे कार्यकर्ता मेहनत नहीं करते कि सुधीर, अंजना और रोहित सब देख लेंगे। लेकिन अब ये भी कामचोर हो गये!”

वो ये कह ही रहे थे कि तभी वहाँ एसयूवीज का काफ़िला दनदनाता आ गया और नेताजी यह कहते हुए गाड़ी की तरफ़ दौड़ पड़े- “अध्यक्ष साब आ गये…अध्यक्ष साब आ गये!”



ऐसी अन्य ख़बरें