चलते चलते

अर्नब गोस्वामी पर हमला करने वाले दरअसल थे कान के डॉक्टर, करना चाहते थे अर्नब का शुक्रिया

03, May 2020 By Guest Patrakar

मुंबई. सैकड़ों घंटों की जाँच पड़ताल के बाद मुंबई पुलिस ने पत्रकार अर्नब गोस्वामी के हमलावरों का पता लगा लिया है, पुलिस का कहना है कि जिन लोगों ने अर्नब पर हमला किया था वो पेशेवर गुंडे नहीं बल्कि कानों के डॉक्टर थे, यानि ENT वाले!

Arnab-attack
डॉक्टरों से सवाल पूछते अर्नब

मुंबई पुलिस के ASI आशुतोष भागदौड़कर ने हमसे बात की और खुलासा किया कि, “तथाकथित हमलावर दो की मात्रा में थे, दोनों प्लेटिना बाइक में सवार होकर आये थे और अर्नब को बीच रस्ते पर रोककर कुछ जरूरी बात करना चाहते थे!

हालाँकि इस घटना के बाद हमने उन्हें तुरंत पकड़ लिया और थाने ले गये। जाँच में पता चला कि वो गुंडे नहीं बल्कि आँख-कान-नाक विशेषज्ञ थे जो अर्नब का शुक्रिया करने आये थे!

उनका कहना है कि उनके 90% मरीज अर्नब का शो देखकर ही अपना कान खराब करवा बैठते हैं और उनका धंधा साल भर चलता रहता है! बस, इसी बात के लिए धन्यवाद प्रस्ताव कार्यक्रम के तहत उन्होंने अर्नब को रोक लिया था!” -ASI आशुतोष ने आगे बताया।

अगर आप भूल गए हों तो याद दिला दें कि दो साल पहले 2018 में भी अर्नब की गाड़ी पर हमला हुआ था। उसमें भी हमलावरों  की संख्या दो ही थी, लेकिन उस समय हमला करने वालों का उद्देश्य कुछ और ही निकला था।

दरअसल वो दोनों लाउडस्पीकर का काम करते थे और अर्नब के कारण अपना धंधा मंदा होते हुए देखकर, बदला लेने के उद्देश्य से अर्नब पर हमला कर बैठे थे। बाद में कोर्ट ने उन्हें अगले एक साल तक अर्नब का शो देखने की सजा सुनाई थी।



ऐसी अन्य ख़बरें