Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

अंजना ओम कश्यप के नये कार्यक्रम- 'क्या डोनाल्ड ट्रंप हैं इंडिया के ताऊजी?' ने तोड़े TRP के सारे रिकॉर्ड

02, Oct 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. आज तक चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप ने कुछ दिन पहले एक कार्यक्रम में बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब इंडिया के नए ‘पापा’ हैं क्योंकि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें ऐसा कहा है। सूचना मिली है कि उस शो की जबरदस्त TRP आई थी इसलिए चैनल प्रबंधन ने अंजना को देश के अन्य रिश्तेदारों को भी खोजने का काम सौंप दिया है, ‘पापा’ मिल गये हैं तो ‘ताऊ’ फूफा, वगैरह भी अवश्य ही होंगे!

aaj tak
आज तक का कमाल!

इसी सिलिसले में अंजना जी उसी शो का अगला पार्ट लेकर आई हैं जिसमे उन्होंने दावा किया है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप असल मे इंडिया के ‘ताऊजी’ हैं।  इस नये खुलासे के साथ ही भारत-अमेरका के संबंधों में नयी जान आ गई है।

प्राइम टाइम के एक कार्यक्रम में अंजना ने दर्शकों को बताया कि “हमने बड़ी रिसर्च के बाद यह पता लगाया है कि मोदीजी और ट्रंप ना सिर्फ लंगोटिया यार हैं बल्कि ‘ट्रंप’ मोदीजी को अपना छोटा भाई भी मानते हैं! उस हिसाब से यदि मोदीजी देश के पिताजी हैं तो ट्रंप भी दूर के रिश्ते में ताऊजी तो लगते ही हैं!”

जैसे ही अंजना ने ऐसा कहा कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता ने बीच में टोकते हुए कहा कि, “राहुल जी भी इस देश के राजकुमार हैं, उनके बारे में भी बात कीजिये! दिन भर बीजेपी-बीजेपी मत करिये!”

इसी के साथ इंडिया का परिवार अब पूरा हो गया है, पिताजी की जगह मोदीजी ने ले ली है, ताऊजी भी मिल गए हैं, बच गये नेतन्याहू! उन्हें भी बालसखा के खांचे में डालने पर विचार हो रहा है!

आज तक की घोषणा के बाद मोदीजी ने इमरान खान का सबसे ज्यादा बच्चों का बाप होने का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है और इस तरह फिर एक बार पाकिस्तान को भारत के सामने मुँह की खानी पड़ी है।



ऐसी अन्य ख़बरें