Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

"शिवसेना ने बीजेपी के साथ सरकार नहीं बनाई तो कर लूँगा आत्मदाह!" - एंकर ने दी धमकी

11, Nov 2019 By बगुला भगत

नोएडा. महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी की सरकार बनने की संभावना लगभग ख़त्म हो गयी है, जिसकी वजह से एक एंकर को आज दिल का दौरा पड़ गया। बताया जा रहा है कि उन्हें बीजेपी-शिवसेना की सरकार ना बन पाने की वजह से गहरा सदमा लगा है।

Sudhir-Chaudhary-zee
एक न्यूज़ एंकर

‘जीजी न्यूज़’ चैनल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय सूसूधीर चौधरी नाम के ये कुख्यात एंकर महाराष्ट्र वाली न्यूज़ पढ़ रहे थे और शिवसेना के फ़ैसले को जनता का घोर अपमान बता रहे थे।

इसी बीच, शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत के इस्तीफ़े की ब्रेकिंग न्यूज़ आ गयी और दोनों पार्टियों की सरकार बनने की बची-ख़ुची संभावना भी ख़त्म हो गयी। इस न्यूज़ को पढ़ते-पढ़ते सूसूधीर के मुँह से झाग निकलने लगे और उन्होंने लाइव शो में ही धमकी दे डाली।

उन्होंने धमकी देते हुए कहा, “अगर शिवसेना ने बीजेपी के अलावा किसी और के साथ सरकार बनाई तो मैं यहीं खड़े-खड़े आत्मदाह…” – यह कहते-कहते उनके सीने में तेज़ दर्द उठा और वो वहीं स्टूडियो के फ़र्श पर बैठ गये। आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहाँ उनकी हालत ख़तरे से बाहर बताई जा रही है।

इस बीच, ख़बर आ रही है कि न्यूज़ एंकरों का एक प्रतिनिधमंडल मुंबई पहुँच गया है, जो उद्धव ठाकरे को बीजेपी से पैचअप कराने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें