Saturday, 24th August, 2019

चलते चलते

जीजी न्यूज़ के एंकर को भारी पड़ी लापरवाही, एक घंटे तक 'हिंदू-मुस्लिम' नहीं बोला तो हो गया पेट ख़राब

13, Jun 2019 By बगुला भगत

नोएडा. ‘सावधानी हटी, दुर्घटना घटी’ – ये सलाह हमें सड़क पर हर जगह पढ़ने को मिलती है लेकिन ‘जीजी’ न्यूज़ के एक मशहूर एंकर इसे नहीं पढ़ पाये, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ गया!

Zee-Hindu-Muslim2
पेट दर्द से परेशान एक एंकर

जी हाँ! ‘जीजी न्यूज़’ के जाने-माने एंकर सूसूधीर चौधरी कल अपने प्रोग्राम में ‘हिंदू-मुस्लिम’ करना भूल गये, जिसकी वजह से उनका हाज़मा ख़राब हो गया। आनन-फ़ानन में उन्हें स्टूडियो से उठाकर सीधे हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा, जहाँ उनकी हालत ख़तरे से बाहर बताई जा रही है।

सूसूधीर की देखभाल करने वाले डॉक्टर ने बताया कि “जब इन्हें यहाँ लाया गया तो ये ‘डीएनए-डीएनए’ बड़बड़ा रहे थे तो हमने इनका ‘डीएनए’ टेस्ट करके देखा। उसी दौरान हमने इनकी ब्लड रिपोर्ट भी देखी, जिसे देखकर हम हैरान रह गये! उसमें रेड और व्हाइट ब्लड सेल्स की जगह पे ‘हिंदू’ और ‘मुस्लिम’ भरा हुआ था।”

“रिपोर्ट की और बारीक़ी से जाँच करने पर पता चला कि अगर दस मिनट तक इनके मुँह से ‘हिंदू-मुस्लिम’ शब्द ना निकले तो इनका खाना ढंग से नहीं पचता और पेट में मरोड़ सा उठने लगता है।” -डॉक्टर साब ने सूसूधीर की रिपोर्ट दिखाते हुए कहा।

फिर वो उन्हें ‘हिंदू-मुस्लिम ग्लुकोज’ चढ़ाते हुए बोले, “शुक्र है कि उस टाइम ये हिंदू-मुस्लिम टॉपिक के आस-पास ही बोल रहे थे नहीं तो पता नहीं क्या हो जाता! इसलिए हमने इन्हें वॉर्न कर दिया है कि भविष्य में ऐसी लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है।”



ऐसी अन्य ख़बरें