Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

"मेलानिया को यूपी का स्कूल क्यों नहीं दिखाया?", कहकर मोदीजी से मुँह फुलाकर बैठ गए योगीजी

26, Feb 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/लखनऊ. मोदी सरकार ने अमेरिका की फ़र्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप को दिल्ली का स्कूल क्या दिखा दिया, योगीजी ने तो मोदीजी से कट्टी ही कर ली!

yogi-melania-trump
हैप्पीनेस स्कूल से सैड होते योगीजी

इसी बात पर योगीजी कल से ही मुँह फुलाये बैठे हैं और मोदीजी से बात भी नहीं कर रहे। मुँह फुलाकर बैठने से पहले उन्होंने कहा, “हमारे यूपी के स्कूलों में कौन सी कमी थी, जो मेलानिया को हमारा स्कूल नहीं दिखाया!”

“और दिखाया भी तो किसका, केजरीवाल का! इससे दुनिया भर में क्या मैसेज गया होगा? यही ना कि बीजेपी वाले राज्यों में किसी का भी स्कूल दिखाने लायक नहीं है।”

“हमारे स्कूलों में हैप्पीनेस की कौन सी कमी है! जब टीचर दस-दस दिन तक स्कूल नहीं आती तो बच्चे हैप्पी रहते हैं और जब ग़लती से टीचर स्कूल आ जाती है तो अपने व्हॉट्सएप पे मैसेज पढ़-पढ़कर वो हैप्पी हो रही होती है। हरदम हैप्पीनेस ही हैप्पीनेस रहती है!”

“और जो मेलानिया को दिल्ली के स्कूल में दिखाया है, उसे तो वो कहीं और भी देख सकती थीं लेकिन जो हम उन्हें अपने यूपी के स्कूल में दिखाते, वो उन्हें कहीं और देखने को नहीं मिलेगा- जैसे नमक और रोटी का मिड डे मील!”

“पर जब अपने ही पराये हो जायें तो दूसरों को क्या कहें!” कहकर योगीजी ने मुँह फुला लिया और बैठ गये और तब से ऐसे ही बैठे हुए हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें