Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

'योगी' अपना नाम बदलकर रखेंगे विन डीजल, कहा- 'इससे यूपी को मिलेगी हॉलीवुड में नयी पहचान'

23, Oct 2018 By कपट मुनि

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्रीयोगी आदित्यनाथ ने अपना नाम बदलकर ‘विन डीजल’ रखने का फैसला किया है। ऐसा करने के लिए उन्होंने हॉलीवुड के स्टार विन डीजल से एक आपसी समझौता किया है, जिसके तहत वो अपना पूरा ‘डीजल’ योगी जी को देंगे और इधर योगी जी अपना पूरा ‘आदित्यनाथ’ निकाल कर उन्हें दे देंगे, यानि नामों की अदला-बदली कर लेंगे। जल्द ही इस संबंध में एक MoU दोनों दिग्गज साइन करने वाले हैं।

yogi adityanath0
पाँच शहरों के नाम और बदलूँगा!

अपने आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री जी ने इसका कारण समझाया कि, “ऐसा करने से ‘यूपी’ को हॉलीवुड में एक नयी पहचान मिलेगी, जिससे यूपी में हॉलीवुड की ना सही लेकिन टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग तो शुरू हो ही जाएगी! साउथ का पैसा नार्थ में आएगा और प्रदेश का तेज़ी से विकास होगा!”

“तेज़ी से याद आया हम ‘तेजा’ को भी मेरठ में शूटिंग करने के लिए बुलाएंगे! जैसा कि आप जानते हैं आजकल मैं नाम बदलने की इस मुहिम में जी-जान से लगा हुआ हूँ और पाँच साल में हर उस चीज का नाम बदल दूंगा जो मुझे पसंद नहीं है!”

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश का नाम बदल कर ‘फ़ास्ट एंड फ्यूरियस’ प्रदेश करने का प्रस्ताव हमने केंद सर्कार को भेज दिया है, जिस पर मोदी जी विचार कर रहे हैं।

इस अवसर पर सभी पत्रकारों को असम की बूटी और मैदे की तितली, नाश्ते में दी गई। आपको बता दें कि तीन-चार दिनों पहले असम की बूटी को ‘चाय’ के नाम से और मैदे की तितली को ‘समोसा’ के नाम से जाना जाता था। इन दोनों का नाम योगी जी ने सुबह मुँह धोते-धोते बदल दिया था।



ऐसी अन्य ख़बरें