Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

'अक्षय कुमार की अगली फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है!' -अमित शाह ने दिया कश्मीर पर बयान

05, Aug 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. कश्मीर में पिछले एक हफ्ते से भारी हलचल हो रही है, बड़ी मात्रा में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है, साथ ही आज रात को ही वहाँ के स्थानीय नेताओं को नज़रबंद कर दिया गया है। उमर अब्दुल्ला और कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बीच चल रहे जुबानी जंग पर अगर ध्यान ना दिया जाए तो सरकार की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

Amit-Shah-HM1
कुछ बड़ा होने वाला है!

इस बीच देश के गृहमंत्री अमित शाह ने फ़ेकिंग न्यूज़ से विशेष बातचीत की है। जब हमने उनसे पूछा कि, “आखिर कश्मीर में चल क्या रहा है?” तो उन्होंने ‘फॉग चल रहा है!’ जैसा घिसा-पिटा बयान देने की बजाय सीधे जवाब दिया कि, “कुछ नहीं, अक्षय कुमार के अगले फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है! थोड़ी देर इंतज़ार करो, सब पता चल जाएगा!”

उधर, अक्षय कुमार इस एक्शन से खुश तो हैं लेकिन काम का बोझ बढ़ने से नाराज भी हैं। फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “आजकल मेरा काम बढ़ गया है, ‘चंद्रयान-1′ पर फिलीम अभी आई नहीं थी कि इस सरकार ने चंद्रयान-2 कर दिया! जब मैं चंद्रयान-2 की तैयारियों में जुटा हुआ था तो इन्होंने ’35A’ की स्क्रिप्ट दे दी!

ये तो मुझसे भी तेज़ चल रहे हैं! लगता है आधा प्रोजेक्ट मुझे जॉन अब्राहम को ट्रांसफर करना पड़ेगा!” -कहते हुए वे शूटिंग करने निकल पड़े। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि गृहमंत्री संसद में क्या बयान देते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें