Friday, 20th September, 2019

चलते चलते

"अक्षय कुमार से डेट्स मिलते ही PoK के बारे में भी सोचूँगा!" -अमित शाह

16, Aug 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भाजपा कार्यालय में झंडा फहराने के बाद भाषण देते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने खुलासा किया कि PoK को वापस लेने का प्लान बना लिया गया है, बस अक्षय कुमार की तरफ से देरी हो रही है। जैसे ही वो डेट्स दे देंगे कश्मीर का आधा हिस्सा भी देश में शामिल करा  लिया जाएगा।

shah
PoK के बारे में सोचते अमित शाह

अमित शाह ने आगे कहा कि, “हम जो भी काम करते हैं उस मुद्दे पर अक्षय कुमार की फिल्म आना जरूरी होता है, इसलिए PoK पर एक्शन लेने से पहले मैंने खिलाड़ी कुमार को फोन लगाकर पूछा कि, ‘तुम्हारे पास डेट्स हैं कि नहीं?” तो उसने साफ़ मना कर दिया! कहता है ‘अभी रूक जाओ!’, …तो मैं रूक गया!”

वो क्या है ना, आजकल उनका काम भी बढ़ गया है, सिर्फ स्क्रिप्ट दे देने से फ़िल्में नहीं बन जातीं! सौ तरह के लोग किराए पर रखने पड़ते हैं!

हम लोग इतना आगे बढ़ चुके हैं और वो अब तक ‘मंगलयान-1’ पर अटका हुआ है! खैर, बाद में देख लेंगे, कौन सा पाकिस्तान भागा जा रहा है, घर की खेती है!” -अमित शाह ने आगे कहा। यह सुनकर सामने खड़े लोगों ने नारा लगाना शुरू कर दिया। रविशंकर प्रसाद इंसानों की तरह हँसने लगे।

“शाह जी, जॉन अब्राहम और विकी कौशल भी इसी बिजनेस में हैं, कहो तो उनसे बात..!” -रविशंकर प्रसाद ऐसा कह ही रहे थे कि शाह ने उन्हें ऐसे घूरकर देखा कि मंत्री जी चुपचाप सुबककर बैठ गये। अब देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय कुमार की डेट्स मिलते ही अमित शाह क्या करते हैं!



ऐसी अन्य ख़बरें