Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

रोज अट्ठारह घंटे आखिर कौन सा काम करते हैं मोदी जी, पता लगाएगी 'नासा'

14, Oct 2018 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री मोदी अक्सर दिन में अट्ठारह घंटे काम करने का दावा करते रहते हैं,  हालांकि देश-विदेश की सभी छोटी-बड़ी रिसर्च एजेंसियों के लिए यह एक रहस्य बना हुआ है कि आखिर वो कौन सा काम है जो मोदीजी प्रतिदिन अट्ठारह घंटे करते हैं। अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा ने अब यह पता लगाने की जिम्मेदारी अपने सर ले ली है।

modi-on-tour1
यह भी काम ही है!

नासा के ‘मिशन मोदी’ अभियान के प्रमुख, जोजफ यादव ने फ़ेकिंग न्यूज  को बताया कि, “हमारे वैज्ञानिक पावरफुल उपग्रहों की मदद से मोदी जी पर दिन भर नज़र रखे हुए हैं, इस तरह अट्ठारह घंटे के काम का विस्तृत ब्यौरा जल्द ही जनता के सामने होगा!”

शुरूआती पाँच दिनों का आंकड़ा दिखाते हुए जोजफ ने आगे बताया कि “हमारे वैज्ञानिकों ने संदेह का लाभ देते हुए मोदी जी के सोने वाले घंटों को भी उनके काम मे गिनने का फैसला किया है, क्योंकि अच्छी नींद लेने से उन्हें देश के लिए और काम करने की ऊर्जा मिलती है! आखिर सोना भी तो एक किस्म का काम ही हुआ ना!” -जोजफ ने विश्राम करते हुए मोदी जी के फोटो दिखाते हुए बताया।

“अन्य दैनिक कार्यों तथा नियमित व्यायाम आदि को भी हमने जबरदस्ती ‘कार्य’ की श्रेणी में डाल दिया है। यदि उनके हवाई यात्रा का समय भी जोड़ दें तो निश्चित ही वो प्रतिदिन 18 घंटे से ऊपर चला जाता है! काम से काम शुरूआती रूझान तो इसी ओर इशारा कर रहे हैं! ” -उन्होंने अपनी बात पूरी की।

उधर, भाजपा के अन्य नेताओं से जब इस विषय पर राय ली गयी तो उन्होंने यह तो माना कि मोदी जी अट्ठारह घंटे काम करते हैं लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा की खातिर यह नही बता सके कि वो आखिर काम क्या करते हैं? अब तो नासा की रिसर्च टीम ही इन सवालों से पर्दा उठा सकती है।



ऐसी अन्य ख़बरें