Wednesday, 23rd October, 2019

चलते चलते

हमने अंतरिक्ष मे घुसकर पाकिस्तानी सैटेलाइट मार गिराया: अर्नब गोस्वामी

29, Mar 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. भारत ने अपने एंटी-सैटेलाइट मिसाइल का सफल परीक्षण करते हुए एक सैटेलाइट अंतरिक्ष में मार गिराया है। वहीँ PM से दूसरी नोटबन्दी की आशंका जता रहे लोगों ने इस खबर के बाद राहत की साँस ली है और सोशल मीडिया पर बधाई संदेशों का आदान प्रदान हो रहा है। देश की इस उपलब्धि पर सभी खुश हैं पर हमेशा की तरह रिपब्लिक TV यहाँ भी बाज़ी मार ले गया है।

Arnab-Loudspeaker
देश को संबोधित करते अर्नब

रिपब्लिक TV ने अपने दर्शकों को वो जानकारियाँ दी जो DRDO और रक्षा मंत्रालय के पास भी नही है। चैनल पर अर्नब गोस्वामी ने आकर गुस्से में आग-बबूला होते हुए यह घोषणा की कि हमने अंतरिक्ष मे घुसकर पाकिस्तानी सैटेलाइट को मार गिराया है।

अर्नब ने आगे बताया कि लो-अर्थ ऑर्बिट में करीब 300 किमी अंदर घुस कर तीन मिनट में हमने यह कारनामा किया। इस खुलासे के बाद देश के हंगामा मच गया।

हालांकि DRDO ने सैटेलाइट पाकिस्तानी का होने का कोई दावा नही किया है पर रिपब्लिक TV का कहना है कि उनके पास ऐसी एक्सक्लूसिव तस्वीरें हैं जिससे पता चलता है कि सैटेलाइट पाकिस्तान का ही था। हालांकि पाकिस्तान का कहना है कि भले ही सैटेलाइट पर झंडा हमारा हो, पर था वह चीन का माल।

इस खुलासे के बाद नेताओं की ओर से प्रतिक्रियाओं का सिलसिला जारी है। कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पार्टियों ने जहां सरकार से सैटेलाइट मार गिराने के सबूत मांगे हैं तो वहीँ भाजपा नेता बी. एस. येदियुरप्पा ने दावा किया है कि सैटेलाइट को मार गिराने के बाद भाजपा को आगामी चुनावों में कम से कम 50 सीटों का फायदा होगा।



ऐसी अन्य ख़बरें