Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

आकाश के ख़िलाफ़ बीजेपी की कड़ी कार्रवाई, क्रिकेट खेलने पर लगाया पाँच साल का बैन

08, Jul 2019 By Fake Bank Officer

इंदौर. अपनी आक्रामक बल्लेबाज़ी के लिए बीते दिनों सुर्खियों में आने वाले भाजपा के विधायक आकाश विजयवर्गीय पर पार्टी ने कड़ी कार्रवाई करने का फैसला लिया है। पहले तो आकाश को लग रहा था कि नेताओं के बड़े-बड़े अपराधों में उनका यह तुच्छ सा अपराध ढक जाएगा पर मोदीजी ने जब सख्ती दिखाई तो मजबूरन अनुशासन समिति को एक्शन लेना ही पड़ा।

akash
मिली बहुत बड़ी सजा!

मध्य प्रदेश भाजपा की अनुशासन समिति ने सख्त कदम उठाते हुए आकाश विजयवर्गीय पर क्रिकेट खेलने से बैन लगा दिया है, वो भी पाँच सालों के लिए। उनके सारे बैट भी छीन लिये गए हैं। पार्टी की इस दिल दहला देने वाली  कार्रवाई के बाद गुंडागर्दी करने वाले सारे विधायक दहशत में हैं।

आकाश के बैट तो हाथ से गए ही, उनके वो दोस्त भी उनसे दूर हो गये जो बल्ले के लालच में उनके साथ पीछे-पीछे घूमा करते थे। हालाँकि आकाश ने अब अपना सारा ध्यान ‘हॉकी’ फोकस कर दिया है, कहता है ‘ये हमारा राष्ट्रीय खेल है!’

भाजपा के महासचिव और आकाश के पिताजी कैलाश विजयवर्गीय ने इस सजा को इन्नोवेटिव और कारगर बताया है। उन्होंने कहा कि, “जब साहबजादे के पास बैट ही नही रहेगा तो वो पिटाई किससे करेगा?”

“लेकिन उसके पास हॉकी स्टिक तो है?” -हमारे संवाददाता ने प्रश्न किया तो उन्होंने दाँत रगड़ते हुए कहा- “देखिए! मोदीजी को समस्या बल्ले से थी, इसलिए वही छीने गए हैं, जब हॉकी स्टिक से होगी तब वो भी चीन ली जाएगी! और फिर बच्चे से सब कुछ छीन लोगे तो वो खेलेगा किससे?”



ऐसी अन्य ख़बरें