Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

आज़म खान के लिए संसद के अंदर तैनात होंगे एंटी-रोमियो स्क्वाड, योगी ने चार अफसर दिल्ली भेजने का किया वादा

29, Jul 2019 By Guest Patrakar

नयी दिल्ली. आज़म खान के संसद में बढ़ते छिछोरेपन को देखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने रोमियो स्क्वॉड के दो-चार अफ़सरों को संसद में नियुक्त करने की अनुमति माँगी है। दरसल रामपुर से सांसद चुने गये जनाब आज़म खान, औरतों के लिए अपनी अभद्र भाषा के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि UP पुलिस ने लोकसभा स्पीकर को सहायता करने का ऑफर दिया है।

azam
रोमियो स्क्वाड आने की खबर सुनकर आजम का हाल

हमने UP पुलिस के DGP सूर्यकुमार त्रिपाठी से बात करी और इस बारे में अधिक जानकारी ली। त्रिपाठी जी ने बताया “आज़म खान हद से तीन किलोमीटर आगे निकल चुके हैं, कभी वो औरतों के अंडरवीयर का कलर बताते हैं, तो कभी महिला स्पीकर के संग नैन मटक्के करते हैं!”

देश के छुटभैये मजनू भी तभी सुधरेंगे जब आज़म खान जैसे सांसद सुधरेंगे! इसलिए हमने लोकसभा स्पीकर से दरख्वास्त की है कि मार्शल्स की जगह पर हमारे चार अफसर फिट करवा दीजिये!”

हमारे अफसर ‘एंटी-रोमियो स्क्वॉड’ में रहते हुए घाट-घाट का पानी पी चुके हैं, ऐसे मनचलों को दूर से ही पहचान लेते हैं! चार दिन संसद में ड्यूटी करेंगे तो आज़म खान जैसों को सबक़ सिखाकर ही लौटेंगे!” -कहने के बाद DGP साब एनकाउंटर करने निकल पड़े।

UP पुलिस के इस विचार पर लोगों की भिन्न-भिन्न राय रही। कुछ लोग इसलिए ख़ुश हैं कि अब औरतों को संसद में छेड़ने वाले लोगों को सबक़ सिखाया जाएगा तो वहीँ कुछ लोग इसे जल्दबाज़ी में लिया गया निर्णय बता रहे हैं।

एक युवक ने तो यहाँ तक ट्वीट कर दिया कि अगर मनचलों को पकड़ने के लिए रोमियों स्क्वॉड लाया जा रहा है तो आतंकवादियों का समर्थन करने वालों के लिए ‘ATS’ भी नियुक्त करना चाहिए।

ख़ैर, अब जो हो सो हो! लेकिन फ़िलहाल सवाल यह है कि लोकसभा स्पीकर उत्तर प्रदेश से अफसर मंगवाते हैं या नहीं?



ऐसी अन्य ख़बरें