Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

"लोकसभा में आने के वाद मेरी एक्टिंग में काफ़ी सुधार हुआ है" - स्मृति ईरानी

17, Dec 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए स्वीकार किया है कि राजनीति और ख़ासकर लोकसभा में आने के बाद उनकी अभिनय क्षमता में काफ़ी सुधार हुआ है। जिसका ताज़ा प्रमाण उन्होंने लोकसभा में राहुल गाँधी के बयान पर नाराज़ होकर दे भी दिया।

Smriti-Irani-acting-in-loksabha
अपनी एक्टिंग पर गदगद होतीं स्मृतिजी

“मेरी एक्टिंग का कमाल देखिए कि सबको यकीन हो गया कि मुझे देश मे आये दिन हो रही बलात्कार की घटनाओं से कितना दुख पहुँचा है।” – स्मृति ने गर्व के साथ कहा। “इतनी बढ़िया एक्टिंग तो मुझसे तब भी नहीं होती थी, जब मैं एकता कपूर के सीरियलों में काम करती थी।”

अपनी एक्टिंग में इस ज़बरदस्त सुधार का श्रेय वो किसे देती हैं? यह पूछे जाने पर स्मृति जी तपाक से बोलीं, “राजनीति और अभिनय के क्षेत्र में तो मेरे गुरु एक ही हैं, आप सब जानते ही हैं! उनके सामने तो फ़िल्मों के सारे कलाकार ज़ीरो हैं। आज जो भी थोड़ी बहुत एक्टिंग मैं पार्लियामेंट में कर पा रही हूँ, वो सब उन्हीं के प्रशिक्षण और आशीर्वाद का नतीजा है। आज भी रोज़ मैं उनसे अभिनय की नयी-नयी बारीकियां सीख रही हूँ।”

स्मृति ईरानी के अभिनय में आये इस सुधार को पक्ष-विपक्ष के नेताओं के साथ-साथ फ़िल्मी हस्तियों ने भी सराहा है। एकता कपूर ने भी माना कि तुलसी के किरदार के लिए स्मृति को कई-कई रीटेक लेने पड़ते थे पर एक सांसद के तौर पर वो अपने सारे शॉट बिना रीटेक के दिये जा रही हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें