Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

"मारक शक्ति मुझे नहीं मार सकती क्योंकि मैं इधर से 'श्राप' चला देती हूँ!", साध्वी प्रज्ञा का दावा

28, Aug 2019 By बगुला भगत

भोपाल. बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आज ख़ुलासा कर ही दिया कि काला जादू या तंत्र-मंत्र उनका कुछ क्यूँ नहीं बिगाड़ सकता। प्रज्ञा का कहना है कि उनके पास ‘श्राप’ की शक्ति है, जिसके आगे सारी मारक शक्तियाँ फेल हो जाती हैं।

adhvi-Pragya-Singh-Thakur-Curse
“जब तक मेरे पास श्राप है, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता!”

साध्वी आज यहाँ आयोजित एक ‘प्रेम और शांति’ नामक एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रवचन दे रही थीं। प्रवचन देते हुए उन्होने ख़ुलासा किया कि “मारक शक्ति सिर्फ़ उन्हीं लोगों को मार सकती है, जिनके पास ‘श्राप’ रूपी हथियार नहीं होता।”

“मुझे पता था कि अगर मैं किसी की जान के पीछे पड़ती हूँ तो कल को लोग मेरी जान के पीछे भी पड़ेंगे, इसलिए मैंने 15-20 साल पहले ही साधना के बल पर श्राप की शक्ति हासिल कर ली थी!” यह कहते ही उन्होंने स्पष्टीकरण दिया कि इस ‘साधना’ का शिवराजजी की पत्नी ‘साधना भाभी’ से कोई लेना-देना नहीं है, ये तो वो साधना है, जो मोदीजी ने हिमालय के पहाड़ों में की थी।

कहते-कहते अचानक उन्हें याद आया कि वो काफ़ी देर से खड़ी हैं, जबकि लोगों के सामने उन्हें व्हील चेयर पर बैठा होना चाहिए। याद आते ही उन्होंने नौकरों से व्हील चेयर लाने का इशारा किया और उस पर बैठकर हाथ हिलाते हुए और कराहते हुए चली गयीं।



ऐसी अन्य ख़बरें