Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

"मोदी के नाम पे वोट दिया है तो जाओ मोदी से ही कराओ काम!", साध्वी प्रज्ञा का एक और विवादित बयान

24, Jul 2019 By बगुला भगत

भोपाल. विवादित बयानों के लिए मशहूर बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने अब एक और नया बयान दे दिया है, जिस पर हंगामा मचना शुरु हो गया है। प्रज्ञा ठाकुर ने अपना काम कराने आये एक व्यक्ति से कह दिया कि मोदी के नाम पे वोट दिया है तो मोदी से ही काम कराओ!

Sadhvi Pragya Singh Thakur
“जाओ मोदी से ही कराओ अपना काम!”

यह बयान साध्वी प्रज्ञा ने आज सुबह अपने जनता दरबार में दिया, जब लोग उनके सामने अपनी समस्याएँ रख रहे थे। एक व्यक्ति ने जब अपनी गली में लगे कूड़े के ढेर को हटवाने की रिक्वेस्ट की तो प्रज्ञा ने पहले तो उसे ऊपर से नीचे तक घूरकर देखा और फिर पूछा- “वोट किसके नाम पर दिया था?”

व्यक्ति डरते-डरते बोला- “मोदीजी के नाम पर!” “तो जाओ मोदी के पास! उन्हीं से कराओ साफ़-सफ़ाई! यहाँ क्या लेने आये हो?” – प्रज्ञा ने ग़ुस्से से बाहर की ओर इशारा करते हुए कहा। वो बेचारा श्राप के डर से काँपता हुआ बाहर निकल गया।

फिर वो बाक़ी लोगों की तरफ़ घूमीं और बोलीं- “तुम में से जिस किसी को भी अपना काम कराना है, वो सीधे मोदीजी के पास जाये क्योंकि तुम लोगों ने वोट भी सीधे मोदीजी को ही दिया था! याद रखो! मैं यहाँ तुम लोगों के काम कराने नहीं आयीं हूँ, मैं एक सीक्रेट काम करने आयी हूँ और उसे पूरी ईमानदारी से कर रही हूँ।”

यह कहकर उन्होंने अपने नौकरों को व्हीलचेयर लाने का इशारा किया और ‘आह…आह’ करते हुए व्हीलचेयर पर बैठ गयीं और हाथ जोड़ते हुए अंदर चली गयीं।



ऐसी अन्य ख़बरें