चलते चलते

सुशील मोदी को ऋतिक रोशन ने बताया- "तुम्हारे राज्य में बाढ़ आई है!"

21, Jul 2019 By Ritesh Sinha

पटना. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी उस समय हक्के-बक्के रह गये जब ऋतिक रोशन ने उन्हें बताया कि, “तुम्हारे राज्य में भी बाढ़ आई है!’ पहले तो मोदी ने उनकी बातों को ये कहकर अनसुना कर दिया कि ये तो मज़ाक करता रहता है, पर ऋतिक ने जब अपने फ्लॉप फिल्मों की कसम खाकर यही बात कही तो सुशील मोदी को यकीन हो गया। सूचना मिलते ही वो राहत कार्य का जायजा लेने कार्यक्रम बीच में छोड़कर निकल पड़े।

hritik-modi
नेताजी को राज बताते ऋतिक

दरअसल ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी नयी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बिहार के दौरे पर हैं। उधर, सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी खुलेआम कह चुके हैं कि उन्होंने यह फिल्म दो बार देख डाली है, इसी वजह से ऋतिक उन्हें धन्यवाद देने उनके घर गये हुए थे।

चाय-पानी और नाश्ते के बाद यूँ ही बात करते हुए ऋतिक की मुँह से निकल गया कि बाढ़ के क्या हालात हैं? तो सुशील मोदी ने जवाब दिया कि, “बहुत बुरे हालात हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आसाम सरकार मैनेज कर लेगी!”

“मैं तो बिहार की बात कर रहा हूँ, आपके राज्य की!” -ऋतिक ने आँखें चौड़ी करते हुए कहा। मोदी चौंक पड़े। “क्या…..? बिहार में भी बाढ़ आई है और किसी ने मुझे बताया तक नहीं! सब के सब नालायक हैं!” -कहते हुए वो तेज़ी से उठे और ऋतिक को वहीँ छोड़कर बाहर चले गये।

कुछ दूर जाने के बाद पता नहीं उन्हें क्या सूझा, वो फिर से लौटकर आये और ऋतिक से पूछा- “कितने लोग मरे हैं?” यह सवाल सुनकर  ऋतिक रोशन हड़बड़ा गये, उन्होंने हकलाते हुए कहा- “साठ.. सत्तर..  मुझे क्या पता? अपने अफसरों से पूछो ना!” -उन्होंने चिढ़ते हुए जवाब दिया। “खैर जाने दो! तुम्हें कैसे पता होगा!” -कहते हुए मोदी जी ने अपना ‘कोट’ चढ़ाया और दौरे पर निकल पड़े।



ऐसी अन्य ख़बरें