Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

पड़ोसी के बच्चे को तमंचे की नोक पर सिनेमा हॉल ले गये रविशंकर प्रसाद, टीवी पर फ़िल्म देख रहा था मासूम रिंकिया

14, Oct 2019 By बगुला भगत

पटना. केंद्रीय क़ानून मंत्री रविशंकर प्रसाद पर एक बहुत ही ग़ैर-क़ानूनी हरकत करने का आरोप लगा है। रविशंकर के पड़ोसी ने आरोप लगाया है कि वो उनके 10 साल के बेटे रिंकू उर्फ़ रिंकिया को तमंचे की नोक पर सिनेमा हॉल में फ़िल्म दिखाने ले गये।

Ravi-Shankar-Prasad
रिंकिया को धमकाते रविशंकर प्रसाद

रिंकिया के पापा मनोज तिभाड़ी ने सुबकते हुए बताया कि “हमरा बिटुवा रिंकिया टीवी पे ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ देख रहा था, एग्ज़ाम की तैयारी के लिए! तभी मंत्री जी अचानक हमरे घर में आ घुसे और हमरी पूरी फ़ैमिली को गाली देखने लगे।”

“कहने लगे कि तुम लोगों की वजह से ही देश में मंदी आयी हुई है, घर पे बैठ के फिलम देखते रहते हो! हम तो मंत्री जी भभकते नथुनों को देखकर डर गये!”

“फिर मंत्री जी ने रिंकिया के कनपटी पे पिस्टल लगाया और उसे जबरदस्ती खींचकर ले गये और जाते-जाते बोल गये कि रात 12 बजे सिनेपोलीस के सामने से ले लेना अपने बेटे को!”

घटना के तुरंत बाद मनोज तिभाड़ी रिपोर्ट लिखाने थाने पहुँचे तो पुलिस ने उन्हीं को अंदर कर दिया और उन पर देश के विकास में बाधा पहुँचाने का केस दर्ज़ कर लिया।

थोड़ी देर बाद ही सारे न्यूज़ चैनलों पर प्रोग्राम चलने लगे- ‘इकोनॉमी को मिला रविशंकर का प्रसाद’, ‘इकोनॉमी के लिए शंकर कुछ भी करेगा’ और ‘सनीमा के पापा’!



ऐसी अन्य ख़बरें