Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

"भीड़ के हाथों अगली मौत किसी नेता की होगी", बाबा की यह भविष्यवाणी सुनते ही शांति की अपील करने लगे सारे नेता

25, Feb 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. देश के जाने-माने तांत्रिक बाबा भूरे शाह बंगाली ने भविष्यवाणी की है कि देश में चल रही हिंसा में अगली मौत किसी नेता के घर से होगी। बाबाजी का कहना है कि इस हिंसा में या तो कोई नेता ख़ुद मरने वाला है या उसका कोई अपना!

Tantrik-Baba-Bhure-Shah
मशहूर तांत्रिक बाबा भूरे शाह बंगाली

अमावस की रात को अपने डेरे पर तंत्र-मंत्र कर रहे बाबा भूरे शाह ने बताया कि “आने वाले दिनों में काल का चक्र कुछ ऐसा घूमेगा कि जो अब तक औरों को मरवाता आया है, अब उसकी ख़ुद की जान जाएगी!”

बाबाजी का इतना कहना था कि देश भर के नेता डर के मारे काँपने लगे। सब अपने-अपने घरों से निकलकर लोगों से गिड़गिड़ाकर शांति की अपील करने लगे। कोई टीवी पे तो कोई अपने मोहल्ले में, जिसको जहाँ मौक़ा मिला, लोगों के हाथ जोडने लगा।

लेकिन अचानक इतने बड़े बदलाव की वजह से देश में अजीबो-ग़रीब घटनाएँ भी हो रही हैं। यूपी में एक नेता को प्यार-मोहब्बत की बातें करता देख लोगों ने उसे फ्रॉड समझ लिया और वे उसे पकड़कर थाने ले गये। फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

उधर, नेताओं के भड़काऊ बयान छोड़ने के बाद लोग कह रहे हैं कि अब देश में ना तो कोई दंगा होगा और ना ही किसी बेगुनाह की जान जाएगी और फालतू के मुद्दों को छोड़कर भारत सच में विकास के रास्ते पर चल पड़ेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें