Tuesday, 25th September, 2018

चलते चलते

पुलिस ने शत्रुघ्न सिन्हा को घर से उठाया, बीजेपी के बागी नेताओ में दहशत का माहौल

02, Sep 2018 By Fake Bank Officer

पटना. आए दिन पार्टी के खिलाफ बयान देने वाले बागी नेताओं को मोदी सरकार ने सख्त संदेश दिया है। बागी नेताओं के मुखिया और शॉटगन के नाम से मशहूर ‘शत्रुघ्न सिन्हा’ पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें उनके घर से उठवा लिया। हालाँकि, पुलिस अभी यह तय नही कर पायी है कि उन पर IPC की कौन सी धारा थोपी जाए फिर भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इस गिरफ्तारी के बाद से पार्टी के दूसरे बागी नेताओं में दहशत का माहौल है।

shatrughan-sinha-praising-modi
गिरफ्तारी से पहले शत्रु जी!

अविश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक यह गिरफ्तारी उस समय हुई जब पटना बाबू नज़दीक के सिनेमाघर से नाईट-शो देखकर घर लौटे और सोने की तैयारी कर ही रहे थे। पुलिस की एक टुकड़ी आयी और बिना कुछ बोले उनको गिरफ्तारी का वारंट पकड़ा दिया। शत्रुघ्न सिन्हा जी पूछते रहे कि ‘अबे चपड़गंजू, हमको क्यों गिरफ्तार कर रहे हो, हमने क्या किया है?” लेकिन पुलिस ने उनकी एक ना सुनी।

हमारे रिपोर्टर ने जब पुलिस जीप में शत्रुघ्न जी को जाते हुए देखा तो मामले की तह तक जाने के लिए वह भी थाने पहुँच गया। थाना प्रभारी से जब उन्होंने पूछा कि आपने किस अपराध में शत्रुजी को गिरफ्तार किया है? तो थाना प्रभारी प्रलय सिंह ने स्पष्ट लहज़े में कहा- “देखिये! जुर्म अभी तय नही हुआ है, लेकिन आरोपी अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलता रहता है, इसलिए हमने इसे उठा लिया! बाद में कोई अच्छा सी धारा सोचकर FIR में डाल देंगे!”

“लेकिन ऐसे-कैसे आप किसी को भी गिरफ्तार कर सकते हैं? कोई ठोस कारण तो होना चाहिए!” -रिपोर्टर ने आपत्ति जताई। यह सुनकर प्रलय सिंह गुस्से में बोले “पगला गए हो का? ये तो कुछ भी नहीं है, लिस्ट में तो अभी कई लोग शामिल हैं, कीर्ति आजाद, यशवंत सिन्हा और हाँ अरुण शौरी! और ये तुम ज्यादा सवाल करना बंद करो नहीं तो तुम्हे भी छेड़छाड़ के केस अंदर में डाल दूंगा! बड़ा आया कालीचरण का फैन, भाग यहाँ से!”

उधर, कीर्ति आजाद ने यह खबर सुनते ही पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और मोदीजी की तारीफ करनी शुरू कर दी है। उनके इस व्यवहार को देखते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गयी है।



ऐसी अन्य ख़बरें