Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

"सेंगर को भी कभी मन से माफ़ नहीं करुँगा!"- मोदीजी ने खाई आईने के सामने क़सम

30, Jul 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी अपनी पार्टी के एक और नेता से ख़फ़ा हो गये हैं। पता चला है कि अब वो अपनी पार्टी के रेप और हत्या के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से नाराज़ हो गये हैं और उसे दिल से बिल्कुल भी माफ़ करने को तैयार नहीं हैं।

Modi-Oath-on-Sengar
एक और क़सम खाते मोदीजी

प्रधानमंत्री निवास के एक अधिकारी ने बताया कि “पीएम सर पहले तो काफ़ी देर तक बेचैनी में टहलते रहे, फिर अचानक आईने के सामने पहुँचे और सीने पर हाथ रखकर क़सम खाने लगे- ‘तुझे कभी माफ़ नहीं करुँगा सेंगर, अगर बाहर से कर भी दिया तो दिल से तो बिल्कुल भी नहीं करुँगा!”

“ऐसी ही ख़तरनाक क़मस इससे पहले उन्होंने साध्वी प्रज्ञा के लिए भी खाई थी, जिससे पूरा देश हिल गया था और बेचारी प्रज्ञा तो आज तक हिल रही है।” – अधिकारी ने हिलते हुए कहा।

जब अधिकारी से पूछा गया कि “कुलदीप सेंगर की वजह से बीजेपी का नाम इतना ख़राब हो रहा है, कोसने के बजाय वो उसे पार्टी से निकाल क्यों नहीं देते?” तो वो बोले, “नाम की वजह से ही तो कुलदीप को बीजेपी में लाया गया था क्योंकि वो ‘कुल-दीपक’ हैं, उन्हीं की रोशनी में तो पार्टी आज इतनी चमक रही है।”

“और वैसे भी मोदीजी दूसरे लोगों की तरह सस्पेंड-वस्पेंड करने का दिखावा नहीं करते बल्कि अपने गंदे नेता को मन ही मन कोसते रहते हैं, जिससे वो मंत्री या सांसद तो बना रहता है लेकिन सारी उम्र तड़पता रहता है।” – कहकर वो मोदीजी का सोने से पहले वाला पोज कैप्चर करने चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें