चलते चलते

"मुझे भी आइडिया नहीं था, ये इतने बड़े वाले हैं!", कोरोना का जुलूस निकालने वाले भक्तों पर बोले मोदीजी

24, Mar 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. ‘जनता कर्फ़्यू’ वाले दिन शाम 5 बजे लोगों ने क्या-क्या किया, उसके वीडियोज देखकर प्रधानमंत्री मोदी अब तक अपना सर पकड़े बैठे हैं। सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियाँ उड़ा रहे इन लोगों की हरकतें देखकर मोदीजी ख़ुद सकते में हैं!

modi-coarona-thali-reaction
कोरोना जुलूस के वीडियो देखने के बाद मोदीजी

पीएमओ के एक सीनियर अफ़सर ने नाम ना छापने की शर्त पर फ़ेकिंग न्यूज़ को यह जानकारी दी है। अफ़सर ने बताया कि “इनके लेवल का थोड़ा-बहुत अंदाज़ा तो प्राइम मिनिस्टर सर को था लेकिन ये इतने बड़े वाले निकलेंगे, इसका आइडिया उन्हें भी नहीं था!”

“अगर उन्हें ज़रा भी आइडिया होता कि ये बेवकूफ़ कोरोना जैसी भयंकर बीमारी को भी फेस्टिवल में बदल देंगे तो वो ऐसी अपील हरगिज़ ना करते।” – अफ़सर ने कहा।

“पीएम सर तो डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करवाना चाहते थे और कुछ नहीं! उन्हें क्या पता था कि ये लोग कोरोना का जुलूस ही निकाल देंगे! ख़ैर, अब तो इनके लेवल का उन्हें अच्छी तरह से पता चल गया है, इसलिए भविष्य में किसी बर्तन का नाम भी नहीं लेंगे।”

“थाली के साथ इन लोगों ने जो किया है, उसके बाद तो सर थाली की शक्ल भी नहीं देखना चाहते। परसों से खाना भी पत्तल पे रखकर ही खा रहे हैं।” – अफ़सर ने पत्तलों का नया बंडल खोलते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें