Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

भीड़ जुटाने के लिए मोदीजी ने चला आख़िरी दाँव, कहा- "ट्रंप के सामने दूँगा सबके 15 लाख!"

23, Feb 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप से प्रॉमिस कर दिया कि आपका स्वागत करने के लिए हमारे 70 लाख लोग आएँगे। लेकिन मोदीजी को भी लग गया कि इतनी भीड़ जुटाना असंभव है, इसलिए आज उन्होंने लोगों को बुलाने के लिए अपना आख़िरी दाँव भी चल दिया।

Modi-15-Lakh
“वहीं पे मिलेंगे मित्रो!”

अपने ‘मन की बात’ प्रोग्राम में मोदीजी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि “भाईयो-बहनो! छह साल पहले मैंने आपसे एक वादा किया था और अब उस वादे को पूरा करने का दिन आ गया है। कल सुबह 11 बजे आप सबको अपने-अपने 15 लाख मिल जाएँगे।”

“लेकिन वो मैं आपको डोनाल्ड ट्रंप के सामने ही दूँगा! ट्रंप के सामने इसलिए ताकि इंटरनेशनल लोग भी गवाह रहें और कल को कोई ये ना कहने लगे कि साब मुझे तो नहीं मिले! तो कल एयरपोर्ट के बाहर पहुँच जाओ सब लोग!”

इस एलान के बाद उम्मीद है कि अहमदाबाद एयरपोर्ट के बाहर अब करोड़ों लोगों की भीड़ पहुँच जाएगी। लेकिन इसमें एक पेंच भी है। कुछ लोगों का कहना है कि मोदीजी ने ’15 लाख’ के साथ एक बार भी ‘रुपये’ शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है, इसलिए कुछ पक्का नहीं कहा जा सकता कि वो क्या देने वाले हैं!

इस बर बीजेपी के एक नेता ने कहा, “एक बार ट्रंप भीड़ देखकर चला जाये, बाद की बाद में देखी जाएगी! मोदीजी फिर कुछ बोल देंगे और लोग मान लेंगे!”



ऐसी अन्य ख़बरें