चलते चलते

"एक मई को एक बजे सबको एक-एक मास्क मिलेगा!"- मोदीजी ने डॉक्टरों को भरोसा दिलाया

03, Apr 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री मोदी ने देश के सभी डॉक्टरों को एक मई को एक-एक मास्क देने का वादा किया है। देश के नाम अपने वीडियो संदेश में मोदीजी ने यह एलान किया, जिसके बाद मास्क और सेनेटाइजर माँग रहे डॉक्टर्स और नर्स अब एक मई का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Modi-Corona-Mask
सबको एक-एक मिलेगा

ग़ौरतलब है कि मोदीजी डॉक्टरों और नर्सों के लिए लगातार कुछ ना कुछ करते जा रहे हैं। इससे पहले वो उनके लिए ताली और थाली बजवा चुके हैं और अब 5 अप्रैल को उनके लिए मोमबत्ती भी जलवा रहे हैं। बस ये मास्क और सेनेटाइजर जैसी कुछ चीज़ें रह गयी थीं, कुछ दिन बाद उन्हें वे भी मिल जाएँगी।

जब एक रिपोर्टर ने प्रधानमंत्री कार्यालय से पूछा, “लेकिन सर, एक मई बहुत लेट नहीं हो जाएगा?” तो इस पर पीएमओ के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, “हमारे पीएम सर राइमिंग और टाइमिंग का बहुत ध्यान रखते हैं, जैसे 9 बजे 9 मिनट, 5 बजे 5 मिनट, 8 तारीख़ को 8 बजे! इसलिए ये एक मई, एक बजे और एक-एक मास्क भी बहुत सोच-समझकर रखा है।”

“और क्या पता पीएम सर उस दिन मास्क के साथ एक-एक सेनेटाइजर भी दे दें! उनका कुछ पता नहीं, वो कब क्या दे दें। वो कहते ना कि ऊपर वाला जब भी देता है, छप्पर फाड़ के देता है!” – अधिकारी ने आसमान की तरफ़ हाथ जोड़ते हुए कहा।

मीडिया के अनुसार, पिछले 6 सालों में मोदीजी का यह 156वाँ मास्टरस्ट्रोक है। जिसके लगते ही न्यूज़ चैनलों के 10-10 रिपोर्टर, डॉक्टरों, नर्सों और उनके यार-रिश्तेदारों के इंटरव्यू लेने दौड़ पड़े हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें