Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

मोदीजी का एक्टिंग छोड़ने से इनकार, कहा- "हिंदू धर्म में एक्टिंग पर कोई पाबंदी नहीं!"

04, Jul 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने यह कहकर बॉलीवुड को ‘टाटा बाय-बाय’ कर दिया कि इस्लाम में एक्टिंग की इजाज़त नहीं है लेकिन मोदीजी ने ऐसा करने से साफ़ इनकार कर दिया है।

Modi-Acting-No-1
“ना ना! मैं नहीं छोड़ूँगा!”

मोदीजी ने इस तरह की सारी अफ़वाहों को बेबुनियाद बताया और कहा कि उनका ऐसा करने का कोई इरादा नहीं है और जब तक उन्हें अच्छे रोल करने को मिलते रहेंगे, वो एक्टिंग करते रहेंगे। इसे वो काफ़ी एन्जॉय करते हैं और हिंदू धर्म में एक्टिंग पर कोई पाबंदी नहीं है। कोई कितनी भी और कभी भी कर सकता है।

“महा-मिलावटी लोग मेरे बारे में ऐसी अफ़वाहें फैला रहे हैं। उन्हें ख़ुद तो कुछ करना आता है नहीं, बस सारे मिलकर मोदी को रोकना चाहते हैं।” -उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा।

“लेकिन ज़ायरा ने तो छोड़ दी…”, एक रिपोर्टर ने जब ये सवाल पूछना चाहा तो मोदीजी उसे बीच में ही टोकते हुए बोले- “उसने तो इसलिए छोड़ी क्योंकि इस्लाम में इजाज़त नहीं है पर हिंदू धर्म में तो ऐसा कुछ भी नहीं है, तो मैं क्यूँ छोड़ूँ!”

“लेकिन आप विवेक ओबेरॉय से तो छोड़ने को कह सकते हैं, आपकी एक्टिंग करके उसने कैसी गंद फैलाई है…” यह सुनकर मोदीजी थोड़े डिप्रैस से हो गये, फिर एक गहरी साँस लेकर बोले, “मेरी बायोपिक में उसे देखकर तो मुझे भी बहुत पीड़ा पहुँची है।”

“मैं उसे समझाऊँगा कि ऐसा काम करने की कोई ज़रूरत नहीं है, जो आता ना हो! वो कहते हैं ना- जिसका काम उसी को साजे, और करे तो डंडा बाजे!” यह कहकर वो कैमरामैन को कुछ समझाने में बिजी हो गये।



ऐसी अन्य ख़बरें