चलते चलते

प्रधानमंत्री मोदी ने की ढिन्चैक पूजा का 'कोरोना सॉन्ग' सुनने की अपील, कहा- "इसको सुनकर मर सकता है कोरोना!"

19, Mar 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश के नाम संबोधन में ढिन्चैक पूजा का ‘कोरोना सॉन्ग’ सुनने की अपील की है। मोदीजी ने कहा है कि ढिन्चैकजी के इस गाने को सुनकर कोरोना के मरने के चान्स हैं।

Dhinchak-Pooja-corona-song
ढिन्चैक पूजा के ‘कोरोना सॉन्ग’ पर मोदीजी का संबोधन

राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में मोदीजी ने कहा, “बहनो-भाईयो! देश इस समय कोरोना के भयँकर संकट से गुज़र रहा है। ऐसे में ढिन्चैक जी का गाना हमारे लिए आशा की किरण बनकर आया है।”

“मुझे पता चला है कि ढिन्चैक जी का ‘कोरोना सॉन्ग’ सुनकर कोरोना का वायरस बेहोश हो गया है। हालांकि, गाना सुनने से वो युवक बेहोश हो गया लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात ये कि उसके साथ कोरोना भी बेहोश हो गया।”

इसके साथ ही, मोदीजी ने सभी अस्पतालों में ढिन्चैक का गाना बजाने का आदेश भी दे दिया। उन्होंने कहा, “जहाँ ढिन्चैकजी का गाना बजाना संभव ना हो, वहाँ उनके फोटो से काम चलाया जाये क्योंकि उनका फोटो देखने से कोरोना को कम से कम चक्कर तो आ ही जाएगा”

इस घटना से अब दूसरी बीमारियों के लिए भी उम्मीद जगी है। मोदीजी का कहना है कि जो भी बीमारी हमें ख़त्म करनी है, हम उसी के ऊपर ढिन्चैकजी से गाना बनवा दिया करेंगे, जिसे सुनकर बीमारी अपने आप ख़त्म हो जाएगी!”



ऐसी अन्य ख़बरें