Saturday, 18th August, 2018

चलते चलते

कोहली ने दिया मोदी जी को चैलेंज- "एक महीना विदेश जाये बिना रहकर दिखाएँ", मोदी जी ने स्वीकार किया

24, May 2018 By बगुला भगत

मुंबई. देश में आजकल एक-दूसरे को चैलेंज देने का फ़ैशन चल रहा है। सबसे पहले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लोगों को फ़िटनेस चैलेंज दिया। राठौड़ की देखा-देखी अब विराट ने भी प्रधानमंत्री मोदी को चैलेंज कर दिया है। उन्होंने मोदी जी को एक महीना विदेश जाये बिना रहकर दिखाने का चैलेंज दिया है। और कमाल देखिए! मोदी जी ने चैलेंज स्वीकार भी कर लिया।

Virat Kohli- Challenge
कोहली का चैलेंज स्वीकार करते मोदी जी

कोहली ने मोदी जी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा- “मोदी सर, मैं आपको चैलेंज करता हूँ! अगर आप विदेश जाये बिना एक महीना देश में रहकर दिखा दें तो मैं आपको मान जाऊँ!”

थोड़ी देर बाद ही मोदी जी का जवाब भी आ गया। उन्होंने लिखा- “Challenge accepted, Virat! मैं एक महीने तक लगातार देश में ही रहकर दिखाऊँगा और आज से यानि 24 मई से 24 जून तक भूटान भी नहीं जाऊँगा! प्रॉमिस!”

‘मोदी जी एक महीने तक विदेश नहीं जाएँगे’ -इस ख़बर को सुनते ही पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया है। हर कोई यही कह रहा है कि मोदी जी को ऐसा चैलेंज एक्सेप्ट ही नहीं करना चाहिये था, जिसे वो पूरा ना कर पायें। दो-चार मिनट अनुलोम-विलोम करने की बात होती तो फिर भी ठीक था।

उधर, बीजेपी और आरएसएस के आला नेता भी मोदी जी को मनाने में जुट गये हैं कि वो ऐसा जोख़िम बिल्कुल ना उठायें! मोदी जी को मनाने जा रहे बीजेपी के एक सीनियर नेता ने कहा कि “ऐसे तो बहुत से काम हैं जो मोदी जी ने प्रॉमिस करने के बावजूद भी नहीं किये। इसे भी नहीं करेंगे तो कौन सा पहाड़ टूट जायेगा! अच्छा है कि इसे भी एक जुमला बताकर इससे पिंड छुड़ा लें!”



ऐसी अन्य ख़बरें