Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

विरोध प्रदर्शन कर रहे दस पुलिसवालों का पॉकेट मार दिया चोर ने, कहा- "वकीलों के इलाके में भी जाऊँगा!"

06, Nov 2019 By Ritesh Sinha

ब्यूरो. दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच हो रही लड़ाई का फायदा अब चोर उठाने लगे हैं, सूचना मिली है कि विरोध प्रदर्शन कर रही पुलिसवालों की भीड़ में कल चोर घुस आया था, इस शातिर चोर ने दस पुलिसवालों का बटुआ और तीन लोगों की घड़ी पार कर दी है।

pickpocket
अपने काम को अंजाम देता पिंटू

दरअसल, ये घटना पुलिस मुख्यालय के सामने की है जहाँ सैंकड़ों पुलिसवाले अपने ही सीनियर अधिकारियों के खिलाफ सपरिवार विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

इतनी सारी भीड़ देखकर पॉकेटमार से रहा नहीं गया और वो बोहनी करने के इरादे से भीड़ में दाखिल हो गया। पुलिसवाले नारे लगाने में मशगूल थे और इधर चोर ने अपनी कला का प्रदर्शन कर दिया। यही नहीं वो भीड़ से सही सलामत बाहर भी निकल आया, किसी को भनक तक नहीं लगी।

इस घटना के बाद झल्लाए पुलिस वालों ने आज अपना विरोध प्रदर्शन वापस ले लिया ताकि ड्यूटी पर लौटकर उस पॉकेटमार को पकड़ने की कोशिश कर सकें।

अपना पैसा मारे जाने से परेशान पुलिस वालों ने पॉकेटमार से अपील की है कि, “सिर्फ पुलिसवालों का पॉकेट मारना अच्छी बात नहीं है, वकील लोग भी नज़दीक में ही विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, एक ‘विजीट’ उधर भी मार दीजिये! उनकी जेब में तो हमसे ज्यादा पैसे मिलेंगे!”

पुलिस वालों की इस मार्मिक अपील के बाद हमने उस पॉकेटमार को ढूँढ निकाला और उससे वकीलों के एरिया में भी एक दौरा मारने की सलाह दी जिसे उसने तुरंत स्वीकार कर लिया।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए पॉकेटमार पिंटू रंगीला ने बताया कि, “ऐसा मस्त मौका मिलेगा तो अपुन छोड़ने वाला नहीं है, चाहे वो पुलिस वालों की भीड़ ही क्यों ना हो? दिल्ली का मौसम भी अपनेईच माफिक है, कल मस्त बिजनेस किया अपुन ने, पूरे महीने का दाना-पानी का जुगाड़ हो गया!” -कहते हुए पींटू वकीलों के इलाके में मिशन को अंजाम देने निकल पड़ा।



ऐसी अन्य ख़बरें