Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

'मेरे मोबाइल में तो OTP भी बहुत लेट से आता है!' -अनन्या पांडे ने सुनाई अपने स्ट्रगल की कहानी

05, Jan 2020 By Ritesh Sinha

मुंबई. बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर चल रही डिबेट के बीच अनन्या पांडे ने एक और बम फोड़ दिया है। अनन्या ने खुलासा किया है कि आम आदमियों की तरह उनके मोबाइल में भी OTP बहुत लेट से आता है, कई बार तो दो से तीन मिनट लग जाते हैं, तब तक पेज का ‘सेशन’ ख़त्म हो जाता है और उन्हें फिर से ‘ट्रांजैक्शन’ करना पड़ता है।

ananya
होनी दुःख भरी कहानी सुनाती अनन्या

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अनन्या ने कहा कि, “जो लोग मुझ पर ‘नेपोटिज्म’ का आरोप लगाते हैं उन्हें लगता होगा कि मुझे टिकट बुक करना नहीं आता होगा लेकिन ये सच नहीं है!

मैं टिकट बुक कर लेती हूँ, ऑनलाइन शॉपिंग भी! दूसरे स्टार-किड्स के टिकट तो उनके मैनेजर बुक करते हैं लेकिन मैं अपना काम खुद करती हूँ!

और ये सब मुझे करण जौहर ने नहीं सिखाया है, ये तो मैंने अपने दम पर सीखा है! जब मैं टिकट लेने बैठती हूँ तो स्टार-किड्स होने के बावजूद मेरे मोबाइल में ‘OTP’ कभी भी टाइम से नहीं आता! फिर भी मैं हार नहीं मानती क्योंकि मैं स्ट्रगल से डरती नहीं हूँ!

एक दिन तो पाँच मिनट बाद भी मैसेज नहीं आया तो मेरा स्ट्रगल कुछ ज्यादा ही हो गया! उसी दिन ये गंदा काम मैंने अपने मैनेजर को शिफ्ट कर दिया! अब सारा काम वही देखते हैं, ये होती है perseverance! हमारी जिंदगी आम आदमी के जिंदगी से अलग नहीं है यार!” -अनन्या ने आगे बताया।

एक बार तो मेरा आईफोन हैंग हो गया था, मैं उसे डस्टबिन में फेंकने ही वाली थी कि ‘सारा’ ने बताया कि रीस्टार्ट करके देख ले! मैंने रिस्टार्ट किया तो मेरा ‘सेल’ सच में ठीक हो गया! यो सारा.. सो इंटेलिजेंट!” -अनन्या ने एक और दुःख भरी कहानी सुनाई।



ऐसी अन्य ख़बरें