Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

अब ब्रिटिश सरकार पर हमला बोला मोदी जी ने, माँगा 200 सालों का हिसाब

25, Nov 2018 By Fake Bank Officer

छतरपुर. हमेशा सत्तर सालों का हिसाब माँगने वाले मोदी जी ने अब ब्रिटिश राज पर भी सवाल उठाये हैं। मध्य प्रदेश में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए वो अचानक भावुक हो गए और ब्रिटिश सरकार से उनके 200 सालों का हिसब मांग बैठे। छतरपुर में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और वाजपेयी के सत्तर सालों के शासन को तो हमने सुधार लिया है पर ब्रिटिश राज के 200 साल हमसे जम नहीं रहा है।

Modi-Thugs
अंग्रेज़ों को देना होगा हिसाब!

उन्होंने आगे कहा कि- “भाइयो और बहनों, अंग्रेज़ों ने हमें 200 सालों तक लूटा है इसलिए आप मुझे कम से कम पचास साल दीजिये, दो सौ साल की बदहाली मिटाने में 50 साल तो लगेंगे ही! अगर पचास साल बाद भी यदि मुझसे कोई गलती हो जाये, यदि मेरा कोई गलत इरादा निकल आए तो मित्रों मुझे जिस चौराहे पर बुलाओगे मैं वहाँ आ जाऊँगा!”

सूत्रों का मानना है कि मोदी जी ने BBC India चैनल के सवालों से तंग आकर ब्रिटिश राज पर हल्ला बोला है। अभी कुछ ही दिन पूर्व BBC के एक रिपोर्टर ने मोदीजी से ‘रफाल’ सौदे पर सवाल पूछ लिए जिससे वो भड़क गये और ब्रिटिश सरकार के 200 सालों के शासन पर सवाल उठा दिया।

BBC के रिपोर्टर पर गुर्राते हुए मोदीजी बोले- “तुम्हारी ब्रिटिश सरकार ने 200 सालो में कौनसा विकास किया जो तुम आज मुझसे सवाल कर रहे हो? कुछ ट्रैन चलवा दी, पोस्ट ऑफिस खुलवा दिया बस हो गया विकास, पहले 200 सालों का हिसाब दो फिर दूँगा ‘रफाल’ पर जवाब।

विशेषज्ञों के अनुसार जिस तरह से मोदीजी की दिलचस्पी इतिहास में बढ़ती जा रही है, वह दिन दूर नही जब मोदी जी मुगल काल और सम्राट अशोक को भी कटघरे में खड़ा कर देंगे। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने फ़ेकिंग न्यूज़ को कुछ ऐसा ही इशारा किया है, उन्होंने कहा- “पहले तो इन फिरंगियों ने देश को पूरी तरह से लूटा और अब BBC की आड़ मे मोदी जी पर सवाल उठा रहे हैं! जनता ने इस ब्रिटिश सरकार को अच्छी तरह से पहचान लिया है और अब यह इसे दूसरा मौका नही देगी! हमारी देशी सरकार कम से कम देश का पैसा देश में ही रखती है!”



ऐसी अन्य ख़बरें