Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

भाजपा में शामिल होने वाले लाखों विपक्षी नेताओं को दिल्ली लाने के लिए नयी ट्रेनों का हुआ एलान

15, Mar 2019 By Ritesh Sinha

एजेंसी. देश में चुनावों का एलान होने के बाद भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं की संख्या अचानक बढ़ गई है। यही वजह है कि दिल्ली कूच कर रहे इन नेताओं की भीड़ को काबू में करने के लिए रेलवे ने कुछ नयी ट्रेनों का एलान किया है। ये सभी ट्रेनें उन नेताओं को सेवा प्रदान करेंगी जो देश के कोने-कोने से बीजेपी में शामिल होने दिल्ली आना चाहते हैं।

Amit Shah 4
मैंने कुछ नहीं किया है!

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “देखिए! हमारे पार्टी अध्यक्ष जी अब तक प.बंगाल में बीस बड़े नेताओं को बीजेपी में शामिल करा चुके हैं! इससे पहले गुजरात के छः विधायक भी भाजपा की झोली में आ गिरे थे! कल टॉम वडक्कम साब को भी उन्होंने भाजपा में शामिल करवा लिया!”

“महाराष्ट्र का तो आपको पता ही है, बाप चिल्लाता रह गया कि ‘बेटा मत जा!’ फिर भी बेटे ने भगवा वस्त्र धारण कर ही लिया! उड़ीसा में तो पूरा एक ‘जनरेशन’ लपेट लिया है शाह जी ने! एक से बढ़कर एक किस्से हैं, मैं क्या बताऊँ आपको!”

“हमारा अंदाजा है कि ऐसे ही लाखों विपक्षी नेता बीजेपी में शामिल होने दिल्ली आ सकते हैं इसलिए कुछ नयी ट्रेनों का इंतज़ाम करना जरूरी हो गया था!”

“कोलकाता से पाँच ‘राजधानी’ और भुवनेश्वर से दस ‘शताब्दी’ ट्रेनें हर रोज़ छूटेंगी जो वहाँ के नाराज नेताओं को उठाकर सीधे दिल्ली ले आएगी! बाकी का सारा काम आदरणीय शाह जी संभाल लेंगे!” -मंत्री जी ने आगे बताया।

“ऐसा कैसे हो जाता है?” -ऐसा पूछे जाने पर मंत्री जी ने बताया कि, “ये तो हमें भी पता नहीं कि शाह जी ये सब कैसे कर लेते हैं, लेकिन हमें लगता है कि जरूर उनके पास ‘प्रभावित’ करने का कोई सीक्रेट मंत्र है!”

हालाँकि कुछ लोगों का मानना है कि शाह जी ‘जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी!’ वाले थ्योरी पर ‘LIC’ वालों से ज्यादा यकीन करते हैं इसीलिए विपक्षी दल के सारे नेता उन्हें ‘मना’ नहीं कर पाते।



ऐसी अन्य ख़बरें