Saturday, 20th October, 2018

चलते चलते

मेरे ज्योतिषी ने कहा था कि नये घर में जाने से पहले पुराने बंगले की बैंड बजा देना: अखिलेश यादव ने दी सफाई

10, Jun 2018 By Ritesh Sinha

लखनऊ. सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद अखिलेश यादव ने जिस सरकारी बंगले को खाली किया था, वो टूटी-फूटी हालत में मिला है। माना जा रहा है कि ‘टीपू’ सरकारी बंगला छोड़ने से इतने नाराज थे कि उन्होंने बंगले का ‘समाजवाद’ कर दिया। मीडिया में यह खबर दिखाए जाने के बाद अखिलेश ने अब जाकर सफाई दी है कि घर को नुकसान पहुँचाना उनका इरादा नहीं था, बल्कि उन्हें ऐसा करने के लिए उनके प्रायवेट ज्योतिषी ने कहा था।

अखिलेश यादव
सारा ठीकरा अपने ज्योतिषी पर फोड़ते अखिलेश यादव

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अखिलेश ने बताया कि “देखिए मैं झूठ नहीं बोल रहा हूँ, समाजवादी झूठ नहीं बोलते! मेरे पर्सनल ज्योतिषी ने मुझसे कहा था कि तुम्हारे सर पर बुरी शक्तियों का साया है, इसलिए तुम ‘पअधानमती’ नहीं बन पा रहे हो! इसलिए नये घर में जाने से पहले पुराने वाले की बैंड बजा देना, तभी इस बुरे साये से तुम्हारा पीछा छूटेगा!”

“फिर क्या था, उनके बताए रास्ते पर चलते हुए मैंने अपने कार्यकर्ताओं को इशारा कर दिया! अब आप तो मेरे बंदों को जानते हो, उन्होंने अपने हिसाब से काम कर दिया! बस, इतनी छोटी सी बात पर लोग हल्ला मचा रहे हैं!” -अखिलेश ने लापरवाही से कहा।

“जब से नये घर में आया हूँ, थोड़ा ठीक लग रहा है! ममता दीदी भी एक बार में फोन उठाती है, ठाकरे अंकल भी रेस्पांस दे रहे हैं! बुआ को तो मैं मना ही लूँगा! लगता है महागठबंधन का नेता मैं ही बन जाऊँगा!” -कहते हुए टीपू ख्यालों में खो गए।

“आप पर किनका बुरा साया है?” -ऐसा पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि “देखिए! हम खुलेआम उनका नाम नहीं ले सकते, अमित शाह और शिवपाल चाचा नाराज हो जाएँगे!” उधर, सूचना मिली है कि अखिलेश के पर्सनल ज्योतिषी बेजान गांजावाला जी अपना घर छोड़कर भाग गए हैं। आखिरी बार उन्हें सपा दफ्तर के बाहर साइकिल चलाते हुए देखा गया था, उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें