चलते चलते

मुंबई लोकल में खाली सीट देखकर ऑफ़िस जाने की ज़िद पर अड़ा युवक, उद्धव ख़ुद पहुँचे मनाने

20, Mar 2020 By बगुला भगत

मुंबई. हमेशा ठसाठस भरी रहने वाली मुंबई लोकल में भी कोरोना की वजह से भीड़ कम हो गयी है और उसमें भी कुछ सीटें खाली दिखाई दे रही हैं। टीवी पर खाली सीट वाली इस न्यूज़ को देखने के बाद एक युवक घर से काम करने के बजाय ऑफ़िस जाने की ज़िद पर अड़ गया है।

mumbai-local-corona
मुंबई लोकल में खाली सीट

घरवाले उसे दो दिन से समझा रहे हैं कि ‘बेटा कोरोना हो जाएगा’, लेकिन वो किसी की नहीं सुन रहा! कह रहा है “एक बार तो लोकल में बैठकर देखना है कि लगता कैसा है!”

मितेश नाम के इस युवक की मम्मी आरती ने सुबकते हुए बताया, “जब सारी दुनिया ‘वर्क फ्रॉम होम’ कर रही है, ऐसे में ये ऑफ़िस जाने की ज़िद कर रहा है। कह रहा है ‘एक बार लोकल में बैठकर देखना है मम्मी’, हम कह रहे हैं बेटा बाद में बिठा देंगे या तू किसी दिन दोपहर में जाकर बैठकर देख लेना लेकिन मान ही नहीं रहा! कुछ हो-हुवा गया तो हम क्या करेंगे!”

मितेश के साथी पैसेंजर्स ने बताया कि मितेश चार साल से लोकल में दहिसर से दादर तक सफ़र कर रहा है लेकिन उसे आज तक बैठने को सीट नहीं मिली। उसके चार साल खड़े-खड़े ही निकल गये।

उधर, इस बात की ख़बर मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे तक भी पहुँच गयी है और अब वो ख़ुद मितेश को समझाने उसके घर पहुँच रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें