Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

भगवान श्रीराम ने दी चेतावनी- "2024 तक भी मंदिर नही बना तो मेरा वोट कांग्रेस को!"

12, Aug 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि मामले की सुनवाई चल रही है और दोनों ही पक्ष जल्द फैसले की उम्मीद लगाए बैठे हैं। एक तरफ महंत धर्मदास दावा कर रहे हैं कि मंदिर जल्द ही बनेगा वहीं दूसरी ओर भगवान श्री राम के धैर्य की सीमा खत्म होती जा रही है। कल रिपब्लिक टीवी के शो में जाकर उन्होंने आकाशवाणी की कि यदि 2024 तक भी मंदिर नही बना तो इस बार वो अपना वोट कांग्रेस को देंगे।

mandir
कब बनेगा?

रिपब्लिक टीवी पर प्राइम टाइम में जब अर्नब गोस्वामी अपने आप से डिबेट कर रहे थे तब अचानक भगवान श्रीराम ने आकाशवाणी कर उनको चुप हो जाने को कहा। पहले तो अर्नब ने इसे मज़ाक समझा लेकिन जब उन्हें पता चला कि स्वयं भगवान श्रीराम उनके चैनल पर पधारे हैं तो वो चुप हो गए।

अर्नब के मुंह पर टेप लगवाने के बाद श्रीराम बोले- “मैं रिपब्लिक टीवी के माध्यम से यह बताना चाहता हूँ कि जब से भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में मंदिर का मुद्दा डाला है, तब से मैं हमेशा से इस दल का समर्थन करता आया हूँ! लेकिन अब तक मेरा मंदिर नही बना है, अब तो राज्यसभा में बहुमत मिल गया है, अब क्या देरी है?

आज तक मुझे अगर कोई चीज़ मिली है तो वो है बस तारीख, तारीख पे तारीख! भूमिपूजन भी नही हुआ है, टेंट में रहना पड़ रहा है! उल्टे आये दिन हो रही लॉन्चिंग से मेरा नाम खराब हो रहा है!”

“इसलिए मैंने तय किया है कि यदि 2024 तक भी मंदिर नही बना तो मेरा वोट कांग्रेस को जाएगा और याद रहे! मैं जिसकी चाहे सरकार बनवा सकता हूँ!” -ऐसा बोलकर भगवान श्रीराम स्टूडियो से चले गए और फिर से वहाँ अर्नब की आवाज़ गूंजने लगी।

उधर, भगवान श्रीराम की इस धमकी के बाद कांग्रेस के खेमे में उम्मीद की नई किरणे जाग गयी है। उन्होंने अपने पोषित वकीलों को बोल दिया कि कुछ भी करके केस 2024 तक खींच लो, आगे की नैया स्वयं भगवान श्रीराम पार लगाएंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें