Monday, 17th December, 2018

चलते चलते

"अगर मोदी जी दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्ज़ा दे दें तो मैं दिल्ली छोड़ दूँगा!"- केजरीवाल का नया ऑफ़र

13, Jun 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. ‘हाफ़-सीएम’ अरविंद केजरीवाल ने आज तो कमाल ही कर दिया! उन्होंने आज ऐसी बात कह दी, जिसे सुनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी उनकी किसी भी बात को मानने से इनकार नहीं कर पाएँगे, यहाँ तक कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्ज़ा देने से भी मना नहीं करेंगे।

Kejriwal-Delhi-Statehood
“एक दिन में दिल्ली छोड़ दूँगा जी एक दिन में!”

दो दिन से एलजी के घर पे डेरा डाले बैठे केजरीवाल ने कहा है कि “मोदी जी को इसी बात से प्रॉब्लम है ना कि मैं दिल्ली में बैठकर उन्हें तंग करता रहता हूँ। तो मैं मोदी जी से कहना चाहता हूँ कि अगर वो दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्ज़ा दे देंगे तो मैं एक दिन में दिल्ली छोड़कर चला जाऊँगा। सच्ची कह रहा हूँ जी!”

उनके यह एलान करते ही दिल्ली समेत पूरे देश में हड़कंप मच गया। बीजेपी के सपोर्टर मोदी जी की मिन्नतें कर रहे हैं कि प्लीज़…केजरीवाल की ये माँग मान लो! दिल्लीवालों की सात पुश्तें आपका अहसान मानेंगी।

तो वहीं, कुछ लोग सलाह दे रहे हैं कि केजरीवाल का कोई भरोसा नहीं! वो कल को अपने दिल्ली छोड़ने के प्रॉमिस से भी यू-टर्न ले सकते हैं इसलिए मोदी जी को उनसे एफ़िडेविट पे लिखवाकर लेना चाहिए कि वो वापस दिल्ली नहीं आएंगे।

इससे पहले केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करने का ऑफ़र दिया था, पर मोदी जी ने इस ऑफ़र पे कोई ध्यान नहीं दिया। मजूबर होकर उन्हें ये दूसरा ‘बंपर’ ऑफ़र देना पड़ा। लेकिन अब सवाल ये है कि अगर मोदी जी ने इस पर भी ध्यान नहीं दिया तो वो कौन सा नया ऑफ़र देंगे?



ऐसी अन्य ख़बरें