Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

"दोबारा हमारी सरकार बनी तो 26 जनवरी संडे को नहीं पड़ने देंगे!" - केजरीवाल का नया वादा

24, Jan 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज ऐसा वादा कर दिया, जिसके बाद दिल्ली की 70 की 70 सीटों पर आम आदमी पार्टी की जीत पक्की मानी जा रही है। केजरीवाल ने दिल्ली के वोटरों से वादा किया है कि अगर वो दोबारा सीएम बन गये तो 26 जनवरी को कभी भी संडे के दिन नहीं पड़ने देंगे।

Kejriwal-26 January
“दिल्ली में संडे को नहीं होगी 26 जनवरी!”

करोल बाग़ इलाक़े में एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, “आप ‘आप’ की सरकार दोबारा बनवाओ, मैं आपसे वादा करता हूँ कि 26 जनवरी, 15 अगस्त, होली, दिवाली, ईद, क्रिसमस, गुरु नानक जयंती…कोई भी त्योहार संडे या सैटरडे के दिन नहीं पड़ेगा।”

“और अगर मोदीजी ने कोई नेशनल हॉलीडे संडे-सैटरडे के दिन कर भी दिया तो हम उसे दिल्ली में लागू नहीं होने देंगे! ये मेरा वादा है!” इतना सुनते ही पब्लिक ने उन्हें कंधों पर उठा लिया और “हमारा सीएम कैसा हो, अरविंद केजरीवाल जैसा हो” के नारे लगाने लगे। कुछ सरकारी कर्मचारी तो ख़ुशी के मारे उछल-उछलकर बेहोश भी हो गये।

उधर, केजरीवाल के इस वादे के बाद बीजेपी और कांग्रेस पर इससे भी बड़ा प्रॉमिस करने का प्रेशर आ गया है। कांग्रेस के रणनीतिकार सुझाव दे रहे हैं कि अगर महिलाओं को फ्री गोलगप्पे या सब्ज़ी के साथ फ्री करी पत्ता देने का प्रॉमिस कर दें तो फिर महिलाओं के सारे वोट हमारे समझो! तो वहीं, बीजेपी के धुरंधर कह रहे हैं कि अगर हम सारे सिंगल लौंडों को टिंडर पर कम से कम एक राइट स्वाइप दिलाने का वादा कर दें तो फिर दिल्ली कहीं नहीं गयी!



ऐसी अन्य ख़बरें