Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

CAA की तर्ज पर अनन्या पांडे के स्ट्रगल को जनता तक पहुँचाएंगे करण जौहर, चंकी पांडे का भी समर्थन हासिल

06, Jan 2020 By किल बिल पांडे

 मुंबई. राउंड टेबल कांफ्रेंस में ‘नेपोटिज्म’ पर अपने विचार रखकर 2020 की पहली मीम मटेरियल बनीं अनन्या पांडे एक बार फिर सुर्खियाँ बटोरने जा रही हैं, टीवी पर अपने संघर्ष के मार्मिक किस्से बयान करने के बाद, हर तरफ उनके ही स्ट्रगल के किस्से छाये हुए हैं।

karan-johar-launch
अनन्या के स्ट्रगल के बारे में सोचते करण

लेकिन वक़्त के साथ इन किस्सों में कुछ ऐसे किस्से भी जोड़ दिये गए जो कभी अनन्या के जीवन का हिस्सा ही नहीं रहे। मार्केट में फैले इन्हीं सब झूठ और प्रपंच के खिलाफ करण जौहर ने मोर्चा खोल दिया है।

सोमवार को मुंबई के ताज होटल में आयोजित “स्टार किड्स के स्ट्रगल” सम्मलेन में बोलते हुए उन्होंने ऐलान किया कि वो CAA की तर्ज पर, अनन्या पांडे के स्ट्रगल को भी जनता तक पहुंचाने का अभियान शुरू करने जा रहे हैं। इस अभियान का मकसद प्रत्येक देशवासी को अनन्या पांडे के संघर्षरत जीवन से परिचित करवाना है।

इस सम्मलेन में बोलते हुए करण ने कहा कि, “अनन्या का संघर्ष किसी से छुपा नहीं है, मुझसे ज्यादा शायद ही कोई उसके बारे में जानता हो! वो एक्टिंग में स्ट्रगल कर रही थीं तो मैंने ही उसे अनुराग कश्यप के साथ एड में फिट करवा दिया था ताकि इसी बहाने थोड़ी एक्टिंग सीख ले! अनुराग की हिंदी समझना किसी संघर्ष से कम है क्या?” -करण ने ए.सी. की कूलिंग एडजस्ट करते हुए कहा।

करण ने आगे बताया कि, “इस अभियान के अंतर्गत अनन्या के जीवन पर आधारित कॉमिक्स भी लॉन्च की जाएगी जिसमे अनन्या के जीवन के बड़े-बड़े संघर्ष, जैसे- अपनी पेन्सिल खुद छीलना, आईफोन का चार्ज ख़त्म हो जाना, 3G कनेक्शन पर इंटरनेट चलाना, HD चैनल की जगह SD चैनल देखना, बिना मेकअप के सेल्फी खींचना आदि अनेक संघर्षों का विस्तृत ब्यौरा होगा!”

मौके पर मौजूद चंकी पांडे ने कॉमिक की पहली प्रति साइन कर अभियान की औपचारिक शुरुआत की। 7 जनवरी से इस घर-घर संपर्क अभियान की सार्वजानिक शुरुआत होगी।  मुंबई में अभियान की शुरुआत अलिया भट्ट करेंगी। इसके अलावा वरुण धवन, जैकी भगनानी, टाइगर श्रॉफ, सोनम कपूर व जाह्नवी कपूर,  घर-घर जाकर अनन्या के संघर्षों के किस्सों का बखान करते नजर आयेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें